First Look & Poster

तेजल चैधरी के ‘नथुनिये पर गोली मारेंगे’ विक्रांत सिंह

पिछले दिनों भोजपुरी फिल्‍म नथुनिये पे गोली मारे 2′ का ट्रेलर लांच हो गया. यह सुपरहिट फिल्‍म ‘नथुनिये पे गोली मारे’ का सिक्‍वल है. ट्रेलर में तेजल चौधरी के रूप में नयी एक्ट्रेस को फिल्म में लिया गया है, जो मुख्‍य भूमिका निभा रहे फिटनेस आइकन विक्रांत सिंह राजपूत की अपोजिट हैं. फिल्‍म के निर्माता–निर्देशक अजय श्रीवास्‍तव कहते हैं कि तेजल इंडस्‍ट्री की उभरती हुई अदाकारा हैं, जिनमें काफी संभावनाएं दिखाई दे रही है. तेजल ने सेट पर भी काफी मेहनत की, जो लोगों को पर्दे पर नजर भी आयेगी. तेजल चौधरी खुद भी अपनी पहली भोजपुरी फिल्‍म ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ को लेकर एक्साइटेड हैं.

तेजल ने कहा कि इस फिल्‍म में काम करने का अनुभव बहुत खास रहा है. ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ यूपी-बिहार में पुलिस बहाली के दौरान होने वाली धांधली पर आधारित है. इस फिल्‍म को करते हुए मुझे यूपी बिहार के नजदीक से जानने का मौका मिला. सच में भोजपुरी बहुत क्‍यूट लैंग्‍वेज है, जिससे मुझे प्‍यार हो गया है. फिल्‍म में मेरा जो किरदार है, वो काफी चाइलेंजिंग था. एक्‍शन सिक्‍वेंस में अजय श्रीवास्‍तव और मेरे को-स्‍टार विक्रांत का काफी सहयोग मिला.

गौरतलब है कि दर्शक तेजल की क्यूटनेस की दीवाने हैं. अपनी खूबसूरती और क्यूटनेस पर तेजल कहती हैं कि यह तो गॉड गिफ्टेड है, अगर लोगों को मेरी यह अदा पसंद आती है, तो मैं खूद को लकी मानती हू. बहुचर्चित फिल्‍म ‘नथुनिये पे गोली मारे’ का सिक्‍वल ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ का ट्रेलर एक अगस्‍त को लांच किया जा चुका है. फिल्‍म में भोजपुरी इंडस्‍ट्री के फिटनेस आइकन विक्रांत सिंह राजपूत, मोनालिसा, अवधेश मिश्रा, नमित तिवारी, अजय कुमार के साथ शिविका दीवान, तेजल चौधरी, इनुश्री, मनोज टाइगर, प्रकाश जैश, सी पी भट्ट, आइटम गर्ल सीमा सिंह नजर आयेंगे.

Exit mobile version