सोनिया मान के साथ तेलुगू फिल्म में दिखेंगे यूपी के इंस्पेक्टर अनिरुद्ध सिंह
Telly News

सोनिया मान के साथ तेलुगू फिल्म में दिखेंगे यूपी के इंस्पेक्टर अनिरुद्ध सिंह

यूपी के चंदौली में अपनी पोस्टिंग के दौरान तहलका मचाने वाले पुलिस इंस्पेक्टर अनिरुद्ध सिंह की पहली फिल्म पर्दे पर शुक्रवार को आने जा रही है. तेलुगू फिल्मसोनिया मान के साथ तेलुगू फिल्म में दिखेंगे यूपी के इंस्पेक्टर अनिरुद्ध सिंह
यूपी के चंदौली में अपनी पोस्टिंग के दौरान तहलका मचाने वाले पुलिस इंस्पेक्टर अनिरुद्ध सिंह की पहली फिल्म पर्दे पर शुक्रवार को आने जा रही है.

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक विशेष जगह बनाने वाले निर्देशक शेखर सूरी के निर्देशन में निर्मित एक और थ्रिलर तेलुगू फिल्म डा. चक्रवर्ती के निर्देशक शेखर सूरी, अभिनेता व ‘गन्स ऑफ बनारस’के फेम अनिरुद्ध सिंह और अभिनेत्री सोनिया मान फिल्म के प्रमोशन के संदर्भ में इस समय हैदराबाद में है.

फिलहाल यह फिल्म तेलुगू भाषा में आ रही है और बाद में यह हिन्दी सहित अन्य भाषाओं में आएगी. अभिनेता अनिरुद्ध सिंह का निर्देशक शेखर सूरी के साथ यह दूसरी फिल्म है. इससे पहले उन्होंने गन्स ऑफ बनारस में काम किया था. वहीं, अभिनेत्री सोनिया मान की यह दूसरी तेलुगू फिल्म है. इससे पहले उन्होंने तेलुगू फिल्म ढी अंटे ढी में बतौर अभिनेत्री के रूप में काम किया है.

सोनिया मान फिलहाल बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ मराठी फिल्म हृदयांतर में काम कर रही हैं. इससे पहले म्यूजिक अलबम, पांच पंजाबी फिल्म, एक मलयालम फिल्म में काम कर चुकी है. तेलुगू फिल्म डा. चक्रवर्ती 14 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. आपको बता दे कि शेखर सूरी इससे पहले ‘अदृष्टम, ए फिल्म बाई अरविंद, थ्री और अरविंद-2 जैसी सफल फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं मारधाड़ और कमर्शियल फिल्मों से हटकर दर्शकों को कुछ नया सोचने को मजबूर करने में माहिर शेखर सूरी का कहना है कि उनकी यह नई फिल्म अन्य फिल्मों से बिलकुल अलग है.

उनकी नजर में फिल्म की सफलता उसकी कहानी और उसे पेश करने के तौर-तरीकों पर निर्भर करती है. इंडस्ट्री में अपनी एक विशेष जगह बनाने वाले निर्देशक शेखर सूरी के निर्देशन में निर्मित एक और थ्रिलर तेलुगू फिल्म डा. चक्रवर्ती के निर्देशक शेखर सूरी, अभिनेता व ‘गन्स ऑफ बनारस’के फेम अनिरुद्ध सिंह और अभिनेत्री सोनिया मान फिल्म के प्रमोशन के संदर्भ में इस समय हैदराबाद में है. फिलहाल यह फिल्म तेलुगू भाषा में आ रही है और बाद में यह हिन्दी सहित अन्य भाषाओं में आएगी.

अभिनेता अनिरुद्ध सिंह का निर्देशक शेखर सूरी के साथ यह दूसरी फिल्म है. इससे पहले उन्होंने गन्स ऑफ बनारस में काम किया था. वहीं, अभिनेत्री सोनिया मान की यह दूसरी तेलुगू फिल्म है. इससे पहले उन्होंने तेलुगू फिल्म ढी अंटे ढी में बतौर अभिनेत्री के रूप में काम किया है. सोनिया मान फिलहाल बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ मराठी फिल्म हृदयांतर में काम कर रही हैं.

इससे पहले म्यूजिक अलबम, पांच पंजाबी फिल्म, एक मलयालम फिल्म में काम कर चुकी है. तेलुगू फिल्म डा. चक्रवर्ती 14 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. आपको बता दे कि शेखर सूरी इससे पहले ‘अदृष्टम, ए फिल्म बाई अरविंद, थ्री और अरविंद-2 जैसी सफल फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं मारधाड़ और कमर्शियल फिल्मों से हटकर दर्शकों को कुछ नया सोचने को मजबूर करने में माहिर शेखर सूरी का कहना है कि उनकी यह नई फिल्म अन्य फिल्मों से बिलकुल अलग है.

उनकी नजर में फिल्म की सफलता उसकी कहानी और उसे पेश करने के तौर-तरीकों पर निर्भर करती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X