News

रिया चक्रवर्ती ने लगाया सुशांत के पिता पर आरोप, FIR पटना से मुंबई ट्रांसफर करने का किया अनुरोध

सुशांत सिंह राजपूत पिछले महीने 14 जून को मुंबई के उपनगरीय क्षेत्र बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में फांसी से लटके मिले थे. तब से मुंबई पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है. इस मामले में रोज कोई न कोई नया पहलू सामने आ रहा है.

दरअसल कुछ दिन पहले पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने एफआईआर दर्ज कराया है. अब वहीँ इस मामले को लेकर रिया ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करके अपने विरूद्ध दर्ज इस प्राथमिकी को पटना से मुंबई ट्रांसफर करने का अनुरोध किया.

इतना ही नहीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट के सामने आरोप लगाया है कि सुशांत के पिता ने उन पर उनके बेटे को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाते हुए पटना में अपने लीगल प्रभाव का इस्तेमाल किया है.

मामले की छानबीन कर रही मुंबई पुलिस पर भी अब सवाल उठने लगे हैं. सुशांत के पिता के वकील का आरोप है कि मुंबई पुलिस रिया की मदद कर रही है. विकास सिंह ने कथित तौर पर आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस में कोई व्यक्ति रिया चक्रवर्ती की मदद कर रहा है.

ख़बरों की माने तो एक मीडिया हाउस से बात करते हुए विकास सिंह ने कहा कि बिहार पुलिस ने FIR दर्ज की है और इसीलिए वही CBI जांच करवा सकती है. मुंबई पुलिस ने सिर्फ सेलेब्स को बुलाकर बातचीत की है लेकिन अभी तक कोई FIR दर्ज नहीं की थी. विकास सिंह ने आगे कहा कि रिया को पहले मुंबई पुलिस की जांच पर विश्वास नहीं कर रही थीं और अब वे कह रही हैं कि मुंबई में ही इस मामले की जांच होनी चाहिए।

आपको बता दें कि बिहार पुलिस हाल ही में मुंबई पहुंची है. मुंबई पहुंचते ही अब तक सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह, दोस्त महेश शेट्टी, कुक को मिलाकर करीब 6 लोगों के पूछताछ की जा चुकी है. सुशांत के पिता ने रिया पर आरोप लगाया है कि उन्होंने सुशांत के अकाउंट से करीब 15 करोड़ रुपये निकाले हैं. इसके अलावा वो सुशांत का गलत इलाज करवा रही थीं. साथ ही वो सुशांत को धमकाती भी थीं.

Have your say