Bolly

Sushant Singh Rajput and Rhea Chakravorty

#SSRDeathMystery : बिहार पुलिस टीम को लीड करेंगे IPS, मुंबई के लिए रवाना

बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में ज्यों-ज्यों बिहार पुलिस (Bihar Police) की जांच आगे बढ़ रही है, नई नई बातें सामने आ रही हैं। हालांकि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने अभी कोई भी डाॅक्यूमेंट या फुटेज देने से मना कर दिया है। अब इस जांच टीम को हेल्प करने के लिए पटना मध्य के सिटी एसपी विनय तिवारी भी मुंबई रवाना हो गए हैं।

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput Death Mystery) में रोज नई-नई बातें सामने आ रही हैं। पटना पुलिस (Patna Police) ने कुछ दिनों में ही कई ऐसे सबूत इकट्ठा कर लिए हैं, जिसमें बहुत कुछ मिल सकता है। सूत्र बताते हैं कि पटना पुलिस को सुशांत के घर पर कुछ ऐसे सबूत भी मिले हैं, जिससे लग रहा है कि सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा साल्यान (Disha Salyan) की आत्महत्या के तार सुशांत की मौत से भी जुड़े होंगे। पटना पुलिस अब इस दिशा में भी काम कर रही है।

इधर, बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (DGP Gupteshwar Pandey) ने कहा कि मुंबई पुलिस हमारी टीम को पूरी तरह से सहयोग नहीं कर रही है। कम से कम एक गाड़ी तो मुहैया करवा ही देनी चाहिए, ताकि हमारी टीम अच्छे से काम कर सकें। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि मुंबई पुलिस ने हमारी टीम को कोई भी डाॅक्यूमेंट देने से इंकार कर दिया है। उनलोगों का कहना है कि जबतक सुप्रीम कोर्ट का फैसला नहीं आ जाता, तब तक कोई डाॅक्यूमेंट नहीं देंगे।

Have your say