Telly News

बिग बॉस-11 में सना सईद के साथ ‘सुल्तान’ संग ‘ढिंचक’ करेगी पूजा

टीवी जगत का सबसे पसंदिदा शो ‘बिग बॉस’ 11 की तैयारियां शुरू हो गयी है. फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार करते है. एक सीजन खत्म नहीं होता की दर्शक दूसरे सीजन के बारे में अंदाज़ा लगाते है कि इस बार कौन कौन से सेलिब्रिटी और किस किस तरह नई चीज़े होंगी. वैसे तो बहुत से सेलेब्स के पास हर बार की तरह ऑफर गए है इस शो के लिए. इसमें से कुछ गिने चुने नाम सामने आये हैं.

1. बिग बॉस की लिस्ट से सना सईद का भी नाम सामने आया है. सना को उनके फैंस ‘फिल्म कुछ कुछ होता है’ कि छोटी अंजलि से पसन्द करते है. सना ने करण जोहर ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में भी अपनी अदाओ से लोगों को दीवाना किया था.
2. रिया सेन को भी बिग बॉस 11 का ऑफर पहुंचा है. रिया बॉलीवुड के बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकी है. ‘अपना सपना मनी मनी’, ‘कयामत’, ‘स्टाइल’, और भी बहुत सी फिल्मो में काम कर चुकी है.
3. पिछले दिनों खूब चर्चा में रही ढिंचक पूजा का नाम भी बिग बॉस कि लिस्ट से सामने आया है. अपने गाने से सबके होश उड़ने वाली ढिंचक पूजा अब बिग बॉस के कंटेस्टेंट को अपना गाना सुना बेहोश करने वाली है.
4. सुभाष घई की फिल्म ‘कांची’ से मिष्ठी ने बॉलीवुड में कदम रखा है. वह फिलहाल किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आ रही हैं. हो सकता है अब दर्शक मिष्ठी को बिग बॉस में देख पाए.
5. एक्टर मोहित मल्होत्रा को भी शो का ऑफर गया है. मोहित ने स्प्लिट्सविलासे पहचान बनाई थी.
6. नंदिश संधु कलर्स के उतरन शो में नजर आए थे. दर्शको ने उन्हें खूब पसंद भी किया. नच बलिए में अपनी एक्स वाइफ रश्मि देसाई के साथ नजर आए थे. देखते हैं क्या नंदिश ये ऑफर स्वीकार करते हैं या नहीं.
7. ‘एक विवाह’ ऐसा भी के लीड एक्टर अभ‍िषेक मलिक को भी बिग बॉस ने इन्वाइट किया है. अभिषेक मलिक एक्टर के साथ एक मॉडल भी हैं.
8. फलक नाज छोटे पर्दे का जाना पहचाना चेहरा हैं और कलर्स पर प्रसारित ‘ससुराल सिमर’ का शो में उन्होंने एक अहम किरदार निभाया है. अब देखते है फलक बिग बॉस का यह प्रपोजल एक्सेप्ट करती है कि नहीं.
9. कंटेस्टेंट कि लिस्ट से निआ शर्मा का भी नाम सामने आ रहा है. निआ शर्मा टीवी शो ‘जमाई राजा’ में नजर आयी थीं.
10. अंचित कौर टीवी शो का बहुत चर्कित चेहरा है. सबसे ज्यादा पसंद करने वाले शो में इन्होने काम किया है. ‘स्वाभिमान’, क्यों कि सास भी कभी बहु थी’, ‘कहानी घर घर कि’ जैसे और भी बहुत से सेरिअल्स में काम कर चुकी है.

Exit mobile version