New Album & Songs

धूम मचा रहा विनय आनंद का ‘तू आ सजना’ एल्बम

बॉलीवुड और भोजपुरी एक्टर विनय आनंद का नया एल्बम धूम मचा रहा है. फ्लाइंग होर्सेज म्यूजिक एंटर्टेंमेंट के बैनर तले आया विडियो एल्बम ‘तू आ सजना’ लोगों को खूब पसंद आ रहा है. विनय ने इस दूसरे एल्बम को सलाम एल्बम के लगभग तीन महीने बाद रिलीज़ किया है. ‘तू आ सजना’ का निर्देशन रवि सिकंदर आनंद ने किया है. इस एल्बम के बाद अब रवि सिकंदर आनंद और विनय आनंद एक बड़े बजट की मल्टी स्टारर बॉलीवुड फिल्म बनाने की तैयारी में जुट गए हैं.

गौतलब है कि विनय आनंद ने अपने करियर की शुरुआत ‘लो मैं आ गया’ से की थी. इस फिल्म को डायरेक्ट महेश कोठारे ने किया था. इसके बाद विनय ने कई फिल्मों में काम किया. उन फिल्मों में ‘दिल ने फिर याद किया’, ‘सौतेला’, ‘जहां जाइयेगा हमें पाइयेगा’ और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपइया’ जैसी फिल्में शामिल है. वह कई वीडियो एलबम में भी नजर आ चुके है. हिन्दी फिल्मों में उन्हें खासतौर पर ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपइया’, ‘सेंसर’ और ‘दिल ने फिर याद किया’ के लिये जाना जाता है. वह कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुके है.

उन्होंने भोजपुरी फिल्मों के जरिये भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. इन्होंने भोजपुरी सिने जगत को अब तक ‘खटाई लाल मिठाई लाल’, ‘त्रिनेत्र’, ‘दबंग दामाद’, ‘बिहारी रिक्शावाला’, ‘शिव चर्चा’ सहित साठ से अधिक भोजपुरी फिल्में दी हैं. इसके साथ ही छोटे परदे के दर्शकों का भी ‘ये पुलिस फाइल्स’ और ‘बिग मेम साहब’ जैसे कार्यक्रम के जरिये भरपूर मनोरंजन कर चुके हैं.

Exit mobile version