Bollywood Feature & Reviews

2020 में बॉक्स ऑफिस पर इन अभिनेत्रियों का चढ़ेगा खुमार

बॉक्स ऑफिस पर ज्यादातर हीरो के नाम से ही फिल्में चलती है और उनकी कमाई होती है, लेकिन अगले साल 2020 के आंकड़े की अगर बात करें तो ऐसा कुछ भी नहीं है, क्योंकि एक के बाद एक फिल्में आएंगी जरूर लेकिन वह सभी फिल्मों में अभिनेत्रियों शीर्ष और मुख्य तौर पर होंगी. लोग सिनेमाघरों में हीरो की फाइट को देखने के लिए नहीं बल्कि अभिनेत्रियों के किरदार को देखने जाएंगे. इसका अंदाजा 2020 में आने वाली कुछ फिल्मों के द्वारा किया जा रहा है, जिसमें कुछ बायोपिक्स भी शामिल है.

दीपिका पादुकोण शादी के बाद “छपाक” से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. आपको बता दें कि दीपिका की यह फिल्म एक एसिड अटैक सरवाइवर की कहानी है, जिसका नाम लक्ष्मी अग्रवाल है. फिल्म के पहले दृश्य से दीपिका ने सबका दिल जीत लिया है.सबसे खास बात बता दें कि दीपिका भी “छपाक” का निर्माण कर रही है, जो 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देने के बाद आलिया भट्ट अब “गंगूबाई काठियावाड़ी” में नजर आएंगी. “गंगूबाई काठियावाड़ी” हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ के एक अध्याय पर आधारित है. इस फिल्म में अजय देवगन भी कुछ दृश्य में नजर आ सकते हैं, जो 11 सितंबर 2020 को स्क्रीन पर आएगी.

मणिकर्णिका में अपने किरदार से सबका दिल जीतने वाली कंगना रनौत 2020 में बिल्कुल ही अलग अवतार में नजर आएंगी. 2020 में कंगना पहले एक कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका निभाते हुए “पंगा” में नजर आएंगी, जो 24 जनवरी को रिलीज होगी. इसके बाद कंगना के पास एक बायोपिक भी है,जो तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता पर आधारित है. इस फिल्म का नाम “थलाइवी” है, जो अक्टूबर में बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगा.

काफी समय से बॉलीवुड में विद्या बालन की फिल्मों को मिस किया जा रहा था, लेकिन एक बार फिर से महिला केंद्रित फिल्मों के साथ विद्या ‘शकुंतला देवी” के साथ वापसी कर रही हैं. शकुंतला देवी एक ऐसी फिल्म है, जिसे मानव कंप्यूटर में तब्दील किया गया है और सब को काफी आकर्षित किया है. यह फिल्म मई 2020 को सभी सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

पिंक से लेकर बिल्ला और सांड की आंख तक तापसी पन्नू का किरदार काफी सराहनीय रहा. जहां अब 2020 में तापसी अनुभव सिन्हा के थप्पड़ में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. यह फिल्म 6 मार्च 2020 को बड़ी स्क्रीन पर रिलीज होगी.

Exit mobile version