सारा अली खान ने दोहराई अपनी पुरानी आदत, पहले सुशांत फिर कार्तिक आर्यन
Bollywood

सारा अली खान ने दोहराई अपनी पुरानी आदत, पहले सुशांत फिर कार्तिक आर्यन

हाल ही में सुशांत के दोस्त सैमुअल हाओकिप ने दावा किया कि सारा और सुशांत ऑफ स्क्रीन प्यार में थे। सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में दोनों स्टार्स के बीच की केमिस्ट्री थी वही कई मीडिया रिपोर्ट्स ने ये खुलासा किया है कि एक समय में रिया और सारा अच्छे दोस्त थे।

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक दिसंबर 2017 में सारा और रिया अच्छी दोस्त थीं। दोनों अक्सर साथ में पार्टी करते थे और जिम जाते थे। लेकिन फिर दोनों का फिर साथ में दिखना बंद हो गया। एक इंटरव्यू के दौरान सैम्यूअल हाओकिप ने कहा, ‘मेरे समय में, सारा और सुशांत का ब्रेकअप हुआ था। इसके बाद रिया चक्रवर्ती, सुशांत की लाइफ में आईं’। 

आपको बता दें कि ‘केदारनाथ’ फिल्म की शूटिंग और रिलीज के दौरान सुशांत और सारा के डेटिंग की अफवाह थी। हालांकि, अब सुशांत के दोस्त का कहना है कि दोनों प्यार में थे। लेकिन साल 2019 में रिलीज हुई सुशांत की फिल्म ‘सोनचिड़िया’ के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद सारा ने रिश्ता तोड़ लिया था।

इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

अब वहीँ कुछ महीनो पहले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की फिल्म ‘लव आज कल’ में नजर आए थे। फिल्म ‘लव आज कल’ की शूटिंग की शुरुआत में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें आना शुरू हुई थीं। लेकिन इस फिल्म के रिलीज के बाद सारा ने एक बार फिर खुद को अवसरवादी साबित कर चुकी है।

दरअसल हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे लेकर कहा जाने लगा कि अब कार्तिक और सारा के रिश्ते में दरार आ गई है। सोशल मीडिया पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन ने एक दूसरे को अनफॉलो (Unfollow) कर दिया है। अब लोग कयास लगाने के लगे हैं कि सारा और कार्तिक के बीच कोई बात हो गई है जिसके बाद उनके रिश्ते में दरार आ गई है।

हालांकि एक समय जब सारा और सुशांत के डेट करने की खबर मीडिया में छाई होती थी उस दौरान सारा अली खान भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुशांत के साथ की तस्वीरें काफी शेयर किया करती थी लेकिन फिल्म सोन चिरइयां के बाद या यूँ कहें सुशांत को डम्प करने के बाद अपने इंस्टा से सुशांत के साथ की सभी फोटो हटा ली थी। ठीक वैसे ही सारा ने कार्तिक के साथ भी ऐसा ही किया हालांकि सारा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दूसरे की तस्वीरें अभी भी मौजूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X