Bolly

Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty

बिहार के डीजीपी ने कहा, रिया चक्रवर्ती को जमीन खोदकर ढूंढ निकालेंगे!

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में जांच करने जबसे बिहार पुलिस मुंबई गई है, तभी से उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) गायब है। हालांकि एक वीडियो जारी कर उसने जरूर यह कहा था कि मैं निर्दोष हूं। अब बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (DGP Gupteshwar Pandey) ने साफ साफ कहा कि रिया या कोई भी दोषी कहीं भी छिपा हो, हम उसे ढूंढ़ निकालेंगे।

Advertisement

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (DGP Gupteshwar Pandey) ने बिहार पुलिस (Bihar Police) की कार्रवाई पर कहा कि हमारी टीम वहां बेहतर काम कर रही है। जो भी अभियुक्त होगा, उसकी तलाश तो होगी न। कई दिनों में बहुत कुछ सामने आया है और अभी और भी बहुत कुछ सामने आएंगे। उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती हों या कोई भी आरोपी, कबतक छिपा रह सकता है, हम उसे जमीन से खोदकर निकाल लेंगे, आसमान से ढूंढ निकालेंगे। उसे जहां भागना है भागकर देखें, हम भी अपनी पूरी ताकत लगा देंगे।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में बिहार पुलिस के आने से जांच और भी पेचीदा होता जा रहा है। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) हेल्प करने के मूड में तो नहीं ही है, उल्टे कोई भी डाॅक्यूमेंट या वीडियो फुटेज देने से भी इंकार कर रही है। अब एक और बात सामने आई है कि सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा साल्यान (Disha Salyan) की आत्महत्या संबंधी फाइल जब बिहार पुलिस ने मुंबई पुलिस से मांगा तो उनका साफ साफ कहना था कि उसकी फाइल अनजाने में डिलीट हो गई है और वह रिकवर भी नहीं हो सकती है। अब सबकी निगाहें पांच अगस्त को सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर टिकी है, जिसके बाद जांच की दिशा बदल सकती है।

Have your say