Bolly

प्रियंका चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप को लेकर इस एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और हरमन बवेजा एक रिपोर्ट के मुताबिक निक जोनस से शादी करने से पहले रिलेशनशिप में थी। उन दोनों प्यार फिल्म 2050 के सेट से शुरू हुआ और दूसरी फिल्म के दौरान ब्रेकअप हो गया। इंडिया टुडे से इंटरव्यू के दौरान हरमन बवेजा ने कबूला की उनकी वजह दोनों के बीच दरार आई थी।

हरमन बवेजा ने कहा, “मैं अपनेआप को दोष देता हूँ। वह मुझे अपना समय देने के लिए कहती रही, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया। मैं नहीं कर सका। दो फ्लॉप फिल्मों के बाद, मुझे अपनी तीसरी फिल्म में अच्छा करने के लिए काफी दबाव महसूस हो रहा था। मैं भी उसमें तल्लीन हो गया। मैं इस परियोजना के बहुत करीब पहुंच गया।”

हरमन ने कहा, “वास्तव में, आशु सर (आशुतोष गोवारिकर) मुझसे कहते थे, ‘हम अपने अंतरिक्ष में जाने वाले लोगों के लिए अभ्यस्त नहीं हैं। हम किसी भी अभिनेता को ऐसा नहीं करने देते। लेकिन मैंने सभी सीमाओं को पार कर लिया, मैं हर स्तर, हर स्तर पर शामिल था। ‘व्हाट्स योर राशी’ मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण थी।”

उन्होंने आगे कहा, “हम साथ थे या अब, मुझे नहीं लगता कि हमारा काम कभी प्रभावित हो सकता है। हम इस बारे में पूरी तरह से पेशेवर हैं। हम अच्छे दोस्त रहे हैं और हम अभी भी अच्छे दोस्त हैं। उसके साथ पहले काम करने में शानदार अनुभव था। यह अभी भी शानदार है। मुझे नहीं लगता कि व्यक्तिगत संबंध मेरे काम की गुणवत्ता को प्रभावित करेगा।”

Have your say