Bolly

सुशांत मौत मामले में आरोपी रिया ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, कहा-मैं निर्दोष हूं!

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार पुलिस ने अपने स्तर से जांच करना शुरू की है. वहीं, एफआईआर दर्ज होने के बाद रिया चक्रवर्ती पहली बार सामने आई हैं.

रिया ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि मुझे न्यायपालिका पर भरोसा है और सच की जीत होगी. रिया ने कहा कि मामला अदालत में है इसलिए मैं चुप हूं. वहीँ इस मामले में अब प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

वीडियो में सिसकते हुए रिया ने कहा कि उन्हें भगवान और न्यायपालिका पर अटूट विश्वास है. उन्हें भरोसा है कि उन्हें इंसाफ मिलेगा। इसके बाद रिया ने कहा- सत्यमेव जयते, सच की जीत होगी। रिया के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं और कुछ उनका समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ इसे ढोंग बता रहे हैं.

सुशांत के पिता मामले की जांच बिहार पुलिस से करवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हैं। उन्होंने एक कैविएट दाखिल की है। वहीं गुरुवार देर शाम बिहार सरकार ने भी शीर्ष कोर्ट में कैविएट दाखिल कर दी। दरअसल कैविएट उस स्थिति में दाखिल की जाती है, जब किसी को यह आशंका हो कि कोर्ट में उसके खिलाफ अचानक कोई आदेश लाया जा सकता है। कैविएट लगाने पर सुनवाई से पहले उस व्यक्ति को भी सूचना देनी होती है, जिसने कैविएट दाखिल की हो?

Have your say