Bolly

Sushant Singh Rajput and Rhea Chhakraborty with Sidhharth Pithani

बड़ा खुलासा : सुशांत को रिया चक्रवर्ती नहीं, सिद्धार्थ पिठानी खिलाता था दवा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में बिहार पुलिस (Bihar Police) की जाँच के बाद से रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। कई लोग सामने से आकर भी सुशांत मामले में बोल रहे हैं। अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बोल ही दिया कि सुशांत डिप्रेस नहीं था। और अब एक बड़ी बात सामने आई है। सुशांत का रूममेट रहा सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने कबूल किया है कि सुशांत को रोज दो टेबलेट वही खिलाता था।

Advertisement

सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) लगभग एक साल से सुशांत के साथ रह रहा था। सुशांत की मौत के बाद पहली बार टीवी के सामने आया सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि सुशांत को दवा मैं ही दिया करता था। उसे रोज दो गोली दिया जाना था, जो मैं ही दिया करता था। यह दवा रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के कहने पर ही दी जाती थी। हालांकि एक बड़ी बात यह भी कही कि सुशांत डिप्रेस नहीं था। फिर जब वह डिरेशन में नहीं था तो उसे किस डिरेशन की दवा दी जाती थी, यह जांच का सब्जेक्ट है। रिपब्लिक टीवी के साथ बातचीत में सिद्धार्थ ने अर्णब गोस्वामी के सवाल के जवाब में यह खुलासा किया है। इधर, रिया खुद गायब है और एक दिन पहले वीडियो भेजकर खुद की बेगुनाही की बात कही है।

https://youtu.be/M18h0psPDP0

हालांकि सिद्दार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) की एक्टिविटी शुरू से ही संदेह में है। कुछ दिन पहले ही उसने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को मेल कर लिखा कि मुझे रिया के खिलाफ बयान देने के लिए सुशांत के परिवार की ओर से दबाव बनाया जा रहा है। वे लोग कह रहे हैं कि रिया ने सुशांत के एकाउंट से 15 करोड़ रूपये निकाले हैं, ये बात पुलिस को बोलनी है। मैं जब कुछ भी जानता ही नहीं तो क्यूं किसी के बारे में गलत बयान दूंगा।

Have your say