Bhojpuri

Pawan Singh and Wife Jyoti Singh Divorce-Filmynism

दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक लेंगे पवन सिंह, शादी के छह महीने बाद ही पहली पत्नी ने किया था सुसाइड

भोजपुरी के सुपरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह की पर्सनल लाइफ कुछ ठीक नहीं चल रही है। खबर है कि अभिनेता और गायक पवन सिंह अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक लेने वाले हैं। पवन सिंह ने पत्नी ज्योति से तलाक के लिए बिहार के आरा कोर्ट में अर्जी दी है। गुरुवार को आरा फैमिली कोर्ट में पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह पहुंची थी। हालांकि पवन सिंह कोर्ट नहीं पहुंचे। बता दें कि ज्योति तलाक के मुद्दे पर भी आरा कोर्ट आई थी, लेकिन पवन किसी कारण से कोर्ट नहीं आए। दोनों के बीच एक अरसे से रिश्ते में खटास की बात कही जा रही है।

आरा कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान जज ने पवन सिंह के अनुपस्थित रहने को लेकर मामले की सुनवाई 26 मई तक के लिए टाल दिया है। बता दें कि पवन सिंह पर ज्योति के साथ मारपीट और अन्य प्रकार से प्रताड़ित करने का आरोप लग चुका है। कहा जा रहा है कि पवन के साथ रिश्ते खराब होने के बाद से दम्पत्ति लम्बे अरसे से एक दूसरे से अलग रह रहे थे.।

पवन सिंह ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली शादी नीलम से हुई थी। नीलम ने शादी के छह महीने बाद ही 8 मार्च 2015 को मंबई में आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद उनका कई एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ा था। सबसे ज्यादा चर्चा अक्षरा सिंह के साथ अफेयर को लेकर हुई।

बता दें कि ज्योति और पवन की शादी 2018 में हुई थी। पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम सिंह की 2015 में मौत हो जाने के बाद उन्होंने ज्योति से शादी की थी। शादी के छह महीने बाद ही पहली पत्नी ने सुसाइड कर लिया था। हालांकि दूसरी शादी के बाद भी दोनों के रिश्ते ज्यादा दिनों तक सुगम नहीं रह पाए। अब इसी कारण पवन और ज्योति दोनों एक दूसरे से अलग हो रहे हैं। उनके तलाक पर अब अगले महीने फिर से सुनवाई होगी।

6 मार्च 2018 को उत्तरप्रदेश के बलिया में दोनों की शादी हुई थी। इस शादी में दोनों के परिवार और उनके दोस्त भी शामिल हुए थे। ज्योति ने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है। शादी से पहले दोनों की फैमिली एक दूसरे को काफी समय से जानती थी।

Have your say