Bhojpuri

Ishq Nachaye Bich Bazar=Filmynsim

‘इश्क नचाए बीच बाजार’: संग्राम सिंह व सचिन यादव के बीच प्यार की ‘प्रतिष्ठा’

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अब हर क्षेत्र व कस्बे की भागीदारी हो रही है, जो कहीं न कहीं यह बताती है कि अब भोजपुरी फिल्में एक बार फिर लोगों के घर तक पहुंचने लगी हैं। अवध गंगा फिल्म के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘इश्क नचाए बीच बाजार’ (Ishq Nachaye Bich Bazaar) की शूटिंग यूपी के सीतापुर जिले के लहरपुर में शुरू हो गई। बता दें संग्राम सिंह पटेल (Sangram Singh Patel) के होम प्रोडक्शन की इस फिल्म के निर्माता वे खुद हैं और निर्देशन सचिन यादव (Sachin Yadav) कर रहे हैं। इसमें प्रतिष्ठा ठाकुर (Pratishtha Thakur) सहित अन्य कलाकारों का भी जलवा दिखेगा।

Advertisement

फिल्म ‘इश्क नचाए बीच बाजार’ (Ishq Nachaye Bich Bazaar) की शूटिंग शुरू होने के बाद अभिनेता व निर्देशक संग्राम सिंह पटेल (Sangram Singh Patel) ने बताया कि हमारी फिल्म बेहद खास और अन्य फिल्मों से अलग है। इसकी पटकथा पर हमने बेहद मेहनत की है। हमारी कोशिश है कि हम एक ऐसी फिल्म लेकर दर्शकों के पास जाएं, जो दर्शकों का पैसा वसूल करे और उनका भरपूर मनोरंजन हो।

संग्राम सिंह पटेल (Sangram Singh Patel) ने कहा कि भोजपुरी सिनेमा के बदलते दौर में हमारी फिल्म भी बेहद खास होगी। इसके लिए सभी लोग खूब मेहनत कर रहे हैं। फिल्म के सभी कलाकार हर शॉट में अपना सौ फीसदी दे रहे हैं, ताकि पर्दे पर उनका एपीयरेंस दमदार हो। उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में अब देखने को मिल रहा है कि हर क्षेत्र के लोग फिल्म में दिखने लगे हैं, जो भोजपुरी सिनेमा के लिए बहुत ही अच्छी बात कह सकते हैं।

संग्राम सिंह (Sangram Singh Patel) कहते हैं कि फिल्म ‘इश्क नचाए बीच बाजार’ (Ishq Nachaye Bich Bazaar) में प्रतिष्ठा ठाकुर, अयाज खान, अनूप अरोड़ा, बृजेश त्रिपाठी, संतोष पहलवान हैं। विनीत विशाल, बबलू यादव, सत्य प्रकाश सिंह, मदन चंद, अभिषेक मिश्रा, रंजीत राज, राणा, रूचि सिंह, रितिका वर्मा और चौधरी राम सिंह जैसे कलाकार भी दिखेंगे। फिल्म के लेखक मनोज पांडेय का है और छायांकन डी के शर्मा ने किया है। फिल्म का संगीत साजन मिश्रा ने दिया है। नृत्य संतोष सर्वदर्शी और डी ओ पी डी के शर्मा व प्रदीप शर्मा हैं। फिलहाल तो फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है और जब यह फ्लोर पर आएगी तो बेशक यह लोगों को पसंद आएगी।

Have your say