Bolly

Shahrukh Khan and Deepika Padukone in Pathan-Filmynism

दीपिका पादुकोण के साथ ‘पठान’ का स्पेन शेड्यूल जल्द पूरा करेंगे शाहरुख खान

किंग खान की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के सेट से लीक हुई तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था, हमारी पीढ़ी की सबसे बड़ी ऑन-स्क्रीन जोड़ी शाहरुख़ खान व दीपिका पादुकोण मल्लोर्का में एक बेहद माउंटेड गाने की शूटिंग कर रही है और अब वे स्पेन में कैडिज़ और जेरेज़ जाने के लिए तैयार हैं, जहां वे 27 मार्च को शेड्यूल पूरा करेंगे।

खबर है कि “पठान स्पेन के मल्लोर्का में शूट की जाने वाली पहली फिल्म है। इसकी महंगी, उत्तम और शानदार सेटिंग इसे दुनिया के सबसे अच्छे पर्यटन स्थलों में से एक बनाती है और सिद्धार्थ आनंद और वाईआरएफ निश्चित रूप से पठान को यहां पर फिल्माना चाहते थे ताकि वह उस स्तर को हासिल कर सकें जो हिंदी सिनेमा में पहले नहीं देखा गया है! मल्लोर्का के बाद, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण एक एक्शन शेड्यूल के लिए कैडिज़ और जेरेज़ जाएंगे, जो कि अवास्तविक है। वे अपने शरीर को आगे की ओर धकेल रहे होंगे और कुछ मौत को मात देने वाले स्टंट फिल्मा रहे होंगे!”

सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार “पठान की टीम का लक्ष्य 27 मार्च को स्पेन का शेड्यूल खत्म करना है। सिड आनंद दर्शकों को लुभाने के लिए एक बड़ा अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम चाहते थे और वह किसी तरह वाईआरएफ के साथ अपने विजन को हासिल करने में कामयाब रहे। लीक हुई तस्वीरों में हमने जो देखा है, उसमें शाहरुख और दीपिका बिल्कुल मदहोश दिख रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि सिड चाहते हैं कि वे बड़े पर्दे पर जलवा बिखेरें। शाहरुख और डीपी की जोड़ी ने ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं और मेकर्स का इरादा पठान को अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बनाने का है।”

Have your say