Bolly

Sushant Singh Rajput and Rhea Chhakraborty with Sidhharth Pithani

सिद्धार्थ पिठानी ने कहा, सुशांत का परिवार मुझपर दबाव बना रहा है, आज पूछताछ करेगी पटना पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के रूम मेट रहे सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को एक मेल भेजकर खलबली मचा दी है। सिद्धार्थ ने लिखा है कि सुशांत की फैमिली की तरफ से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ बयान देने के लिए हम पर दबाव बनाया जा रहा है। इधर पटना पुलिस (Patna Police) आज सिद्धार्थ के साथ साथ सुशांत के सीए से भी पूछताछ करेगी।

Advertisement

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के करीब डेढ़ महीने बाद जांच की दिशा तब बदल गई, जब सुशांत के परिवार (Sushant Family) ने पटना में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) व उनके परिवार के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए। एफआईआर दर्ज करने के बाद बिहार पुलिस जांच के लिए मुंबई पहुंच गई हैं और इस मामले पर लगातार जांच कर रही है।

सिद्धार्थ पिठानी ने लिखा है- सुशांत का परिवार उन्हें रिया के खिलाफ झूठा बयान देने का दबाव बना रहा है। उन्हें 22 जुलाई को एक कॉन्फ्रेंस कॉल आया था, जिसमें लाइन पर सुशांत के ब्रदर इन लॉ, सीनियर आईपीएस ऑफिसर ओपी सिंह, मीतू सिंह और कोई एक चौथा शख्स था।

इधर, सुशांत के साथ उनके घर में रहने वाले उनके दोस्त व क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने आरोप लगाया है कि सुशांत का परिवार उन पर रिया के खिलाफ बयान देने का दवाब बना रहा है। सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने इस मामले को लेकर हाल में एक बांद्रा पुलिस को एक ईमेल भेजा है, जिसके बाद अब कई सवाल खड़े होने लगे हैं। इस मेल में सिद्धार्थ पिठानी ने लिखा है- सुशांत का परिवार उन्हें रिया के खिलाफ झूठा बयान देने का दबाव बना रहा है। उन्हें 22 जुलाई को एक कॉन्फ्रेंस कॉल आया था, जिसमें लाइन पर सुशांत के ब्रदर इन लॉ, सीनियर आईपीएस ऑफिसर ओपी सिंह, मीतू सिंह और कोई एक चौथा शख्स था। इधर, जानकारी के मुताबिक बिहार पुलिस आज सिद्धार्थ पिठानी और उनके स्टाफ मेंबर देवेश सावंत से पूछताछ करेगी। पहले बिहार पुलिस संबंधित सभी लोगों के बयान दर्ज करेगी और उसके बाद रिया व उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ इस समय हैदराबाद में है। सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए नए अपडेट आ रहे हैं। बिहार पुलिस ने जाँच की रफ़्तार को बहुत तेजी में ला दिया है।

Have your say