ब्लैक गाउन में सोनम का रॉयल लुक, खूबसूरती का हैंगऑउट
Celeb Fashion Celebrities

ब्लैक गाउन में सोनम का रॉयल लुक, खूबसूरती का हैंगऑउट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की गिनती फैशन दीवाज में होती हैं। उनका मेकअप सेंस, ड्रेसिंग स्टाइल इतना स्टाइलिश व डिसेंट होता है कि वो कई बड़े ब्रांड की ब्रांड एंबैसडर भी हैं। हाल ही में सोनम ने ‘बाजार’ मैगजीन के लिए व Bvlgari की ज्वैलरी के प्रमोशन के लिए लेटेस्ट फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट में सोनम बहुत ज्यादा स्टनिंग लुक में नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B9BVtXslo2E/?utm_source=ig_web_copy_link

उनके इस फोटो में उनकी स्टाइलिश लुक की बात करें तो सोनम कपूर ने रोशनी डस्की मॉव कलर के फ्लेयरी गाउन के साथ Bvlgari ब्रांड की पर्ल व क्रिस्टल की ज्वैलरी कैरी की है। इस ड्रेस के साथ सोनम ने गले में चोकर नेकलेस व माथे पर बैंड की तरह ज्वैलरी कैरी की है। हाथ में उन्होंने एक क्रिस्टल रिंग पहनी है।

सोनम ने इस तस्वीर में एक्वा ग्रीन कलर का गाउन कैरी किया है। यह वन शोल्डर बॉल गाउन है। फ्रिल्स व हैंड प्लीटिड बोडिस गाउन की खूबसूरती बहुत ज्यादा बढ़ा रहे हैं। इस गाउन में वो किसी जलपरी से कम नहीं लग रही हैं।

आपको बताते चलें कि यह गाउन Ralph & Russo के स्प्रिंग 2020 कलेक्शन में से एक हैं। सोनम ने इस गाउन को बहुत ज्यादा ग्रेसफुल ढंग से कैरी किया है। इस गाउन में वो बहुत ज्यादा स्टनिंग व शानदार नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B9BV5YNlMZF/?utm_source=ig_web_copy_link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X