Bhojpuri

वैभव व दीपक ने कनक पांडेय से कहा, ‘दिलवा हमार धड़केला’

भोजपुरी की अदाकारा कनक पांडेय का अलबम ‘दिलवा हमार धड़केला’ का टायटल सांग रिलीज होते ही वायरल हो गया है. इस गाने में कनक पांडेय अपनी शोख अदाओं से सबको मदहोश करती नजर आ रही हैं. रैप स्‍टाइल में रिलीज इस अलबम का गाना ‘दिलवा हमार धड़केला’ कृष्णाज़ फ़िल्म के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसमें वैभव मिश्रा और दीपक चौबे, कनक पांडेय को सपने में इंप्रेस करते नजर आते हैं. गाने में कनक भी इतराती और इठलाती हुई बेहद आकर्षक नजर आ रही हैं.

‘दिलवा हमार धड़केला’ गाने में कनक पांडेय का स्‍वैग भी खूब भ रहा है. गाना रिलीज के बाद कनक ने बताया कि अलबम ‘दिलवा हमार धड़केला’ मेरे बेहद करीब है. इसमें रोमांस के साथ-साथ भरपूर इंटरटेंमेंट भी है. हमने इसकी शूटिंग लखनऊ में की थी, तभी हमें लगा था कि हमारे गाने को दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिलेगा. हमने इसके लिए अपना बेस्‍ट दिया था. उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म के बीच में अलबम करना मेरे लिए नई बात नहीं है. मैंने पहले भी अलबम किया है. मैं अपने फैंस का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्‍हें हमारा गाना ‘दिलवा हमार धड़केला’ भी खूब पसंद आ रहा है.
आपको बता दें कि कृष्णज़ फ़िल्म प्रोडक्सन के बैनर तले अलबम ‘दिलवा हमार धड़केला’ का निर्माण हुआ है, जिसको शहनवाज़ हुसैन ने निर्देशित किया है और इसके निर्माता अमित कृष्ण श्रीवास्तव व विवेक सिंह हैं। कोरियोग्राफर निखलेश श्रीवास्तव, संगीत मधुकर आनंद, गायक दीपक चौबे, गीतकार दीपक चौबे, प्रोडक्शन एडविन और रौशन सिंह हैं.

Share Now !

1 comment

  1. दिलवा हमार धड़केला

    Reply

Have your say