फिल्म तेजस का First-look हुआ जारी
Bollywood First Look & Poster

फिल्म तेजस का First-look हुआ जारी

Actress Kangana Ranaut-Filmynism

कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘तेजस’ में वायुसेना पायलट का उनका पहला लुक जारी हो चुका है। सोमवार की सुबह को रोनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी मूवीज ने ‘तेजस’ में कंगना का पहला लुक ट्विटर पर जारी किया, जिसमें वह लड़ाकू विमान के सामने पोज देती नजर आ रही हैं।

फिल्म में कंगना वायुसेना पायलट के अवतार में नजर आएंगी और उनके पहले लुक ने लोगों का दिल जीत लिया है। हाथों में हेलमेट लिए बड़े ही आत्मविश्वास और जोश से भरी हुई दिख रही हैं। तस्वीर में कंगना के पीछे एक जेट फाइटर दिख रहा है।

फिल्म के फर्स्ट लुक को कंगना रनौट की टीम ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘यूनिफॉर्म में सभी बहादुर दिल और मजबूत महिलाओं के लिए जो हमारे देश के लिए दिन रात न्यौछावर कर देती हैं। अब कंगना भी अपनी अगली फिल्म तेजस में एयरफोर्स पायलट की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी।’

फिल्म के निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा हैं, वहीं आरएसवीपी की यह दूसरी ऐसी फिल्म है, जिसमें वह भारतीय सेना को सम्मान दे रहे हैं। इससे पहले इस प्रोडक्शन हाउस ने ‘उरी : द सर्जिक स्ट्राइक’ को प्रोड्यूस किया था। यह फिल्म अप्रैल 2021 में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X