Bhojpuri

Bhojpuri Actress Sanjana Raj-Filmynism

‘चंदन परिणय गूंजा’ में गूंजेगी संजना राज की अदाकारी

अभिनेत्री संजना राज (Sanjana Raj) ने लॉकडाउन के दौरान भोजपुरी इंडस्‍ट्री (Bhojpuri Cinema) की सबसे अधिक टीआरपी वाली फिल्‍मों में नजर आईं, जिसके बाद संजना राज के चर्चे इन दिनों खूब हो रहे हैं। उनकी फिल्‍में सैंया है अनाड़ी, लाल चुनरिया वाली पर दिल आया रे, प्रीत का दामन, नैहर की चुनरी, पटना के बाबू आदि ने टेलीवीजन पर दर्शकों का लॉकडाउन में खूब मनोरंजन किया।

Advertisement

बी4यू की इन फिल्‍मों में संजना राज की भूमिका को दर्शकों के साथ – साथ फिल्‍म समीक्षकों ने भी सराहा। उनकी सबसे बड़ी फिल्‍म चंदन परिणय गूंजा में उनके अभिनय को सभी लोगों ने पंसद किया जो जल्द रिलिज होगी। आपको बता दें कि संजना के पास आगे 3 बड़ी फिल्‍मों का ऑफर है, जिसमें वे बेहद महत्‍वपूर्ण भूमिका में नजर आयेंगी। इन फिल्‍मों की शूटिंग जल्‍द ही शुरू होने वाली है।

Actress Sanjana Raj

संजना इंडस्‍ट्री में भले नई हैं, लेकिन उन्‍होंने बेहद कम समय में अपनी सार्थक पहचान कायम कर ली है। संजना की मानें तो आज तक उन्‍होंने जितनी भी फिल्‍में की हैं, उनमें चंदन परिणय गूंजा काफी अलग हैं। अपनी फिल्‍में किसे अच्‍छी नहीं लगती है। लेकिन अगर आप भोजपुरी की दूसरे फिल्‍मों की ओर देखेंगे, तो आपको पता चलेगा कि यह फिल्‍म अन्‍य फिल्‍मों से किस तरह समृद्ध है। इस फिल्‍म में राजश्री का फ्लेवर देखने को मिलेगा। बहुत बड़ी कास्टिंग के साथ फिल्‍म भी बड़ी है।
मैं फिल्‍म में एक साधारण, सिंपल और निर्दोष है, जो मेरे स्‍वाभिवक कैरेक्‍ट से पूरी तरह से अलग है। मैं बहुत चुलबुली हूं।

मेरे लिए खुद को शांत रखना आसान नहीं थे। फिर भी अगर आप हमारी फिल्‍म देखेंगे तो आपको भी लगेगा कि नदिया के पार के बाद कोई प्‍योर पारिवारिक फिल्‍म है, तो वह हमारी यह फिल्‍म चंदन परिणय गूंजा है। मैं उम्‍मीद करती हूं कि फिल्‍म सबों को पसंद आयेगी। उन्‍होंने बताया कि बी 4 यू स्‍टोरी पर काम कर रहे हैं। थियेटर और टीवी में जमीन – आसमान का अंतर है। टीवी पर सिर्फ कांटेट चलता है। मैं संदीप और बी 4 यू को धन्‍यवाद कहना चाहूंगी। उन्‍होंने अपनी पहचान को लेकर कहा कि मेरी पहचान काम से हो तो मुझे अच्‍छा लगाता है।

Have your say