Celeb Speaks

रिया चक्रवर्ती का किरदार निभाने को लेकर श्वेता पराशर ने कह दी इतनी बड़ी बात

फिल्म सुसाइड या मर्डर में लीड भूमिका निभाने वाली श्वेता पराशर ने कहा कि मेरा किरदार एक ट्रबल मेकर लड़की का है लेकिन ये वैसा नहीं है जैसा कि हम रिया के बारे में सुन रहे हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस श्वेता पराशर रिया चक्रवर्ती का किरदार निभाएंगी। ये श्वेता की पहली हिंदी फिल्म होगी। इससे पहले वह एक तेलुगु फिल्म कर चुकी हैं।

श्वेता ने बताया, ”इस फिल्म में काम करने के लिए हामी उन्होंने इसलिए भरी क्योंकि उन्हें फिल्म में अपना किरदार काफी पसंद आया था। सुशांत और रिया के बारे में पूछे जाने पर श्वेता ने बताया कि हां सुशांत मेरे दोस्त थे और जब सुशांत अकिंता को डेट कर रहे थे तो हम सब एक साथ पार्टियां किया करते थे। उन्होंने कहा कि सुशांत अक्सर पार्टियों में अपने पसंदीदा गानों पर डांस करते थे और अपने दोस्तों को भी खुश रखते थे।”

”असल जिंदगी में भी एकदम हीरो की तरह रहते थे। रिया चक्रवर्ती के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं रिया को सिर्फ तीन से चार बार मिली हूं लेकिन हमारे बीच कुछ खास बात कभी हुई नहीं। हमारे दोस्त भी अलग थे इसलिए दूर से ही हम हाय-हैलो किया करते थे।”

फिल्म में अपने किरदार की तुलना रिया से होने पर श्वेता ने कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि ‘सुसाइड या मर्डर’ में मैं रिया जैसा किरदार निभा रही हूं, इसलिए शायद मैं असलियत में भी वैसी ही हूं। लेकिन ऐसा नहीं है एक कलाकार के तौर पर नकारात्मक और सकारात्मक हर तरह के किरदार हमें करने होते हैं और मैंने भी वैसे ही किया।

उल्लेखनीय है विजय शेखर गुप्ता द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म ‘सुसाइड और मर्डर’ बनाने का ऐलान सुशांत सिंह राजपूत की मौत के चार दिन बाद ही कर दिया था, जबकि इस फिल्म का पोस्टर 20 जून को जारी किया गया था। फिल्म में सुशांत का किरदार उनके जैसे दिखनेवाले टिकटॉकर सचिन तिवारी निभाएंगे।

Have your say