Bolly

Actress Adah Sharma-Filmynism

‘कमांडो 4’ में भी भावना रेड्डी बनकर दर्शकों को गुदगुदाने आ रही अदा शर्मा

खूबसूरत अभिनेत्री अदा शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कमांडो 4’ को लेकर एक्साइटेड हैं। इस फिल्म से अदाएक बार फिर से दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में भी वे भावना रेड्डी के किरदार में ही दिखेंगी। ‘कमांडो 2’ और ‘कमांडो 3’ में भी अदा का नाम भावना ही था।

अभिनेत्री अदा शर्मा कहती हैं कि वैसे भी कॉमेडी मुझे बहुत अच्छी लगती है, वहीं दर्शकों को भी यह किरदार बहुत पसंद आता है। उन्होंने कहा कि मेरे खयाल से हर एक्टर को नई मंजिल की तलाश हमेशा रखनी चाहिए। फिलहाल, मैं अलग तरह की भूमिकाएं निभा रही हूं जो मैंने कभी सोचा भी नहीं था। अपने फ्यूचर के बारे में अदा कहती हैं कि मुझे लगता नहीं कि कभी मेरी पसंद का कोई किरदार निभाने का मुझे मौका भी मिलेगा। हमें फिल्म में काम करने का अवसर मिलता है लेकिन किरदार जरूरी नहीं कि जिसे हम पसंद करें वो ही मिले। हम कलाकार हैं, जो भी किरदार मिलेगा, उसे बखूबी निभाएंगे।

Adah Sharma (Instagram)


नए कलाकारों के लिए फिल्मों में करियर बनाने में कोई अड़चन तो नहीं, इस पर अदा शर्मा कहती हैं कि अगर आप इंडस्ट्री से बिलॉन्ग नहीं करते हैं तो काफी मुश्किल होता है। जैसे करियर की शुरुआत में मुझे भी पता नहीं था कि आखिर कहां से शुरू करूं? लेकिन आपकी मेहनत पर सब कुछ निर्भर करता है। फिल्मों में नहीं होती तो क्या होती पूछने पर अदा कहती हैं बचपन से फिल्मों में नायिका बनने की ख्वाहिश थी, जो मैं बन गई। वैसे भी मुझे जो काम पसंद नहीं आता वो मैं कभी करती नहीं। मैं वही करती हूं, जिसमें मुझे खुशी मिलती है।

बता दें कि एक्ट्रेस अदा शर्मा सोशल मीडिया पर अक्सर अपने वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। पिछले दिनों उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जो वायरल हो गया। दरअसल, इसमें वो बेहतरीन तरीके से समंदर किनारे सिलम्बम मार्शल करते दिख रही हैं। ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहने इसमें वो हमेशा की तरह बोल्ड और दबंग स्टाइल में नजर आ रही हैं।

Have your say