Bhojpuri

Raksha Gupta-Bhojpuri Actress-Filmynism

‘दोस्ताना’ के बाद ‘कमांडो अर्जुन’ से भोजपुरी पर्दे पर सनसनी मचाने आ रहीं रक्षा गुप्ता

टैलेंट के लिए पूरा आसमान खुला हुआ है। अगर आपमें भी टैलेंट है, आपकी खूबसूरती पर खुद को नाज है, तो सिनेमा जगत आपके इंतजार में पलकें बिछाए है। जी हां, बाॅलीवुड के बाद अब भोजपुरी सिनेमा में भी टैलेंटेड व खूबसूरत चेहरे लगातार आ रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं रक्षा गुप्ता। भोजपुरी सिनेमा की नवोदित अभिनेत्री रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कमांडो अर्जुन’ (Commando Arjun) से फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचाने को तैयार हैं।

Advertisement

अभिनेत्री रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) ने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Film) में फिल्म ‘दोस्ताना’ (Dostana) से डेब्यू किया था, जो पिछले साल रिलीज हुई थी। अब इस साल उनकी फिल्म ‘कमांडो अर्जुन’ (Commando Arjun) आने वाली है, जिसका ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज हुआ है। इस फिल्म में वो युवा सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वे लीड रोल में नजर आ रही हैं। मीडिया जगत में खबर यह है कि इसमें प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ उनकी केमेस्ट्री शानदार होने वाली है। फिल्म को लेकर रक्षा गुप्ता बहुत एक्साइटेड हैं।

बिहार के पूर्वी चंपारण के चकिया की रहने वाली रक्षा गुप्ता दिल्ली में पढ़ी लिखी हैं। कई टीवी-सीरियल्स में काम कर चुकीं रक्षा का कहना है कि मैं भोजपुरी भाषी हूं और यह मेरे दिल के करीब है। इसलिए मैं चाहती हूं कि भोजपुरी भाषी लोगों का प्यार हमें खूब मिले और मैं अभी भोजपुरी फिल्मों में ही काम करना चाहूंगी।

फिल्मीनिज्म से बातचीत में रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) अपनी अपकमिंग फिल्म कमांडो अर्जुन के बारे में कहती हैं कि यह बहुत अच्छी फिल्म है। चिंटू जी के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। इस फिल्म में काम करने का अनुभव खास रहा। हमारी फिल्म के गाने भी बेहद शानदार हैं। यह दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली है। उन्होंने फिल्म के दौरान के एक्सपीरियंस के बारे में कहा कि इसके सभी कलाकार बेहद सुलझे और कोपरेटिव हैं। मुझे एक बार भी ऐसा नहीं लगा कि इनलोगों के साथ मैं पहली बार काम कर रही हैं। रक्षा ने फिल्म के निर्देशक की भी खूब तारीफ की। उन्होंने कहा इस फिल्म के डायरेक्टर के साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा।

बता दें कि रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) की एक और फिल्म जल्द ही आने वाली है। फिल्म ‘ठीक है’ में वे भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ दिखेंगी। इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुकी है। इसके निर्देशक संतोष मिश्रा होंगे। इसके अलावा रक्षा गुप्ता यश कुमार के साथ घरवाली बाहरवाली 2, नसीहत और किंग भी कर चुकी हैं। उन्होंने हाल ही में सुपर स्टार खेसारीलाल यादव के साथ एक फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में की। वे इस फिल्म में भी खेसारीलाल यादव के अपोजिट हैं। हालांकि इस फिल्म का नाम अभी आउट नहीं हुआ है। वहीं, खेसारीलाल के साथ हाल ही रिलीज हुआ गाना आरा में दोबारा में भी रक्षा गुप्ता कहर ढा रही हैं। इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखा है।

Have your say