NewsAbtak

Akshay Kumar Mother Aruna Bhatia Paases Away-Filmynism

Akshay Kumar की मां अरुणा भाटिया का निधन, ‘सिंड्रेला’ की शूटिंग छोड़ यूके से लौटे थे अक्की

बिग बाॅस 13 के विजेता व टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को गए एक सप्ताह भी नहीं बीता कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) का निधन हो गया। अक्की की मां की तबीयत बीते कुछ दिनों से खराब थी और वह आईसीयू में भी भर्ती थीं। बता दें कि मां की तबियत ज्यादा खराब होने के कारण ‘सिंड्रेला’ की शूटिंग छोड़ यूके से लौटे थे अक्की।

Advertisement

बाॅलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां के निधन पर कई बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटीज ने भी शोक प्रकट किया। बिग बॉस विजेता रह चुके विंदू दारा सिंह ने लिखा, “आपकी मां के लिए प्रार्थना करता हूं भाई। वह स्वर्ग में रहकर आशीर्वाद देंगी।” वहीं, हितेन तेजवानी ने अक्षय कुमार के ट्वीट पर लिखा, “ओम शांति, भगवान करे उनकी आत्मा को शांति मिले।” तहसीन पूनावाला एक्टर के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “ओम शांति, भगवान आपको हिम्मत दें।” अक्षय की मां के निधन के बाद उन्हें सांत्वाना देने वाले अपना अपना मैसेज लिख रहे हैं। टीवी व बाॅलीवुड से कई अभिनेताओं व अभिनेत्रियों ने अक्षय को इस समय संभलने और यह सच्चाई कबूलने को कहा है।

अक्षय कुमार ने कुछ दिनों पहले मां की तबीयत से जुड़ी एक पोस्ट भी इंस्टाग्राम पर साझा की थी, जिसमें उन्होंने फैंस की दुआओं का धन्यवाद करते हुए लिखा था, “आप लोगों की एक दुआ भी हमारी बहुत मदद करेगी।” पर, अफसोस उनकी मां ज्यादा दिनों तक नहीं रह पाईं।

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल (Dr L H Hiranandani Hospital) में भर्ती थीं। उनकी तबीयत काफी खराब थी, जिससे उनका इलाज आईसीयू में चल रहा था। ऐसे में एक्टर को भी फिल्म की शूटिंग छोड़कर भारत लौटना पड़ा था। दरअसल, अक्षय कुमार यूके में रहकर फिल्म ‘सिंड्रेला’ (Mission Cinderella ) की शूटिंग कर रहे थे। जब तबियत ज्यादा खराब होने लगी तो अक्षय अपनी शूटिंग छोड़कर इंडिया आ गए थे, पर अफसोस मां के साथ वे ज्यादा दिनों तक नहीं रह सके।

Have your say