Bolly

शादी की खबरों पर आलिया भट्ट ने चुप्पी तोड़ी, बताया सिर्फ एंटरटेनमेंट का जरिया

बॉलीवुड के रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चाएं गर्म रहती हैं. कभी शादी की तारीख तो कभी हनीमून डेस्टिनेशन लेकिन कभी भी इन दोनों स्टार्स ने खुल कर इस बारे में मीडिया को नहीं बताया है.

Advertisement

अब शादी की खबरों पर आलिया भट्ट ने चुप्पी तोड़ी है. आलिया ने एक चैनल को बताया है कि मीडिया में आ रही शादी की खबरें किसी एंटरटेनमेंट से कम नहीं हैं. ये खबरें उनके लिए सिर्फ एंटरटेनमेंट का सॉर्स हैं. हर हफ्ते शादी की डेट को लेकर नई अफवाह सामने आती रहती है.

अपने इस इंटरव्यू में आलिया ने खबरों को नकारते हुआ बताया कि उनकी शाही शादी की तैयारियां चल रही हैं और कपूर फैमिली के रिश्तेदारों को न्योता भेज दिया गया है. हालांकि आलिया के इस जवाब पर कुछ लोग सवाल भी उठा रहे हैं. उन्होंने सीधे मना करने के बजाय ‘एंटरटेनमेंटट’ की बात क्यों कही?

बता दें कि कुछ दिन पहले ये खबरें भी आई थीं कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर शादी की तैयारियों में लगे हैं. कृष्णाराज प्रॉपर्टी पर रेनोवेशन का काम पूरा होते ही रणबीर और आलिया की शादी की तैयारियां शुरू कर दी जाएंगी. नीतू चाहती हैं कि उनके बेटे की शादी पूरे विधि-विधान से हो.

गौरतलब रहे कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म का निर्माण करण जौहर कर रहे हैं और निर्देशक अयान मुखर्जी हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में हैं.

Have your say