Bolly

Rana Daggubati in Haathi Mere Saathi-Filmynism

राणा दग्गुबाती व पुलकित सम्राट स्टारर ‘हाथी मेरे साथी’ 26 मार्च को होगी रिलीज

बहुप्रतीक्षित त्रिभाषी एडवेंचर (एन्टिसिपेटेड ट्राएंग्युलर एडवेंचर) ड्रामा राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) व पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) स्टारर हाथी मेरे साथी (Haathi Mere Saathi) अब 26 मार्च को होली से ठीक पहले सिनेमाघरों में होगी। इस फिल्म को पहले इस साल जनवरी में मकर संक्रांति के अवसर पर रिलीज करने की उम्मीद थी। राणा दग्गुबाती के साथ समानांतर भूमिका निभाने वाले पुलकित वन्यजीवों की रक्षा के लिए लड़ाई में आगे रहेंगे।

Advertisement

खबरों के मुताबिक पुलकित शंकर की भूमिका में दिखाई देंगे, जिसने जंगल और उसमें मौजूद सभी जानवरों की रक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया है। वे राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati)के चरित्र का समर्थन करते हैं, जिसका नाम है बंदेव। पुलकित जो आखिरी बार बिजॉय नांबियार की फिल्म तैश में नजर आए थे, इस फिल्म में एक बेहद अलग भूमिका निभाएंगे।

हाथी मेरे साथी की कहानी असम के काजीरंगा में हाथी गलियारों का अतिक्रमण करने वाले मनुष्यों की दुर्भाग्यपूर्ण घटना से प्रेरित है। कहानी जंगल पर नियंत्रण को लेकर आदिवासियों और अधिकारियों के बीच लड़ाई की है। प्रभु सोलोमन (Prabhu Solomon) द्वारा अभिनीत फिल्म तमिल में कादन और तेलुगु में अरण्या के रूप में रिलीज होगी। फिल्म के हिंदी संस्करण में जोया हुसैन, श्रिया पिलगांवकर(Shriya Pilgaonkar), पारस अरोड़ा, अंकित सागर और टीनू आनंद (Tinu Anand) भी हैं।

Have your say