Bolly

Anupam Kher

अब अनुपम खेर का परिवार कोरोना की चपेट में, मां अस्पताल में भर्ती, भाई-भाभी व भतीजी भी संक्रमित

बॉलीवुड (Bollywodd) से अब लगातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) व अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के बाद अब अनुपम खेर (Anupam Kher) का परिवार भी कोरोना (Coronavirus) की चपेट में आ गया है. कुछ देर पहले दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने वीडियो जारी कर बताया है कि उनके परिवार में भी कोरोना हमला कर चुका है. उनकी मां के साथ भाई, भाभी और भतीजी भी संक्रमित हो चुके हैं.

Advertisement

अनुपम ने वीड‍ियो में बताया क‍ि कुछ दिनों से उनकी मां दुलारी की तबीयत खराब थी. उन्हें भूख नहीं लग रही थी और वे सोती रहती थीं. डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने अपनी मां का ब्लड टेस्ट करवाया, जिसमें सब ठीक निकला. बाद में सीटी स्कैन करवाया और फिर माइल्ड (हल्के) कोविड-19 पॉजिट‍िव की पुष्ट‍ि हुई.
इसके बाद अनुपम और उनके भाई राजू ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया. रिपोर्ट में अनुपम निगेट‍िव पाए गए जबकि उनके भाई का टेस्ट रिजल्ट माइल्ड कोविड-19 पाया गया. इसके बाद राजू की फैमिली का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया. इसमें अनुपम की भाभी यानी राजू की पत्नी और भतीजी वृंदा माइल्ड कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए, जबकि भतीजा निगेट‍िव निकला. अनुपम ने बताया कि उनकी मां को कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट किया गया है.

https://www.instagram.com/tv/CCh5YKngHpo/?igshid=1d0c3hkuyov6e

Have your say