NewsAbtak

Shahrukh Khan Son Aryan Khan-Filmynism

कम नहीं हो रहीं Aryan Khan की मुश्किलें, इम्तियाज खत्री के घर व ऑफिस पर NCB की Raid

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Guri Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका खारिज होने के बाद बाॅलीवुड सितारे ‘मन्नत’ (Mannat) पर आने शुरू हो गए। क्रूज ड्रग्स (Cruise Drugs Party) मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आर्यन खान सहित अन्य को गिरफ्तार किया है, तब से वे आर्थर रोड जेल में बंद हैं। किंग खान फैमिली को विश्वास था कि उनका बेटा शुक्रवार को घर आ जाएगा, पर नहीं आ पाया।

Advertisement

बता दें कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) अब भी आर्थर रोड जेल में बंद हैं। मशहूर वकील सतीश मानेशिंदे ने आर्यन का पक्ष रखा, लेकिन जमानत नहीं मिल पाई। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद कई बॉलीवुड सितारों को शाहरुख खान के घर जाते हुए देखा गया। इस बीच शाहरुख के करीबी दोस्त और फिल्ममेकर करण जौहर मन्नत पहुंचे। गौरतलब है कि आर्यन की गिरफ्तारी के बाद सलमान खान सहित कई सितारे अब तक आ चुके हैं।

आर्यन खान की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है। अब उन्हें कम से कम तीन दिन और जेल में रहना पड़ेगा। आर्यन खान के वकील को इस मामले में सेशल कोर्ट में अपील करनी होगी, लेकिन शनिवार और रविवार छुट्टी के कारण अब मामले की सुनवाई सोमवार को ही होगी।

फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) को शाहरुख खान के घर के बाहर स्पॉट किया गया है। उनके साथ मशहूर वकील रुस्तम एन मुल्ला भी थे। वे महाराष्ट्र और गोवा बार काउंसिल के सदस्य हैं। रुस्तम मुल्ला को कॉरपोरेट वकील के तौर पर जाना जाता है। सूत्रों के अनुसार वह कानूनी सलाह देने के लिए पहुंचे हैं। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और करण जौहर काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने साथ में कई फिल्में की हैं। ऐसे में जब शाहरुख मुश्किल घड़ी से गुजर रहे हैं तो करण अपने दोस्त का साथ देते दिखे।

इधर, मुंबई क्रूज पर ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) लगातार एक्शन में है। एनसीबी ने फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री (Imtiyaz Khatri) के बांद्रा स्थित घर और ऑफिस पर छापेमारी की है। इम्तियाज खत्री की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। उन्हें एनसीबी ने समन किया है और आज मुंबई में पूछताछ के लिए बुलाया है। इम्तियाज के मुंबई के कई बड़े कलाकारों से कनेक्शन हैं। मुंबई के एक बड़े बिल्डर के बेटे इम्तियाज पर ड्रग्स मामले में शामिल होने का आरोप है।

Have your say