NewsAbtak

Shahrukh Khan and Son Aryan-Filmynism

Big News : शाहरुख खान के बेटे की जमानत याचिका खारिज, अभी जेल में ही रहेंगे Aryan Khan

बाॅलीवुड से बड़ी खबर आ रही है। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका खारिज हो गई है। आर्यन के साथ ही साथ अरबाज और मुनमुन की जमानत याचिका भी खारिज हुई है। जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब आर्यन खान सहित अन्य आरोपियों को ऑर्थर रोड जेल में रहना होगा। बता दें कि मुंबई में क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में इन सभी को एनसीबी (NCB) ने अरेस्ट किया था।

Advertisement

आर्यन खान व अन्य के पास से एनसीबी ने कथित रूप से कोकीन, मेफेड्रोन, चरस, हाइड्रोपोनिक और एमडीएमए जैसी कई ड्रग्स और 1.33 लाख रुपए नगद जब्त किए हैं। मुंबई की एस्प्लेनेड अदालत ने मुंबई तट पर एक क्रूज पर ड्रग्स से संबंधित मामले में आर्यन खान, अरबाज और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका खारिज कर दी है। जमानत याचिका खारिज होने के बाद आर्यन खान और अन्य आरोपियों को आज रात ऑर्थर रोड जेल में रहना होगा।

मुंबई क्रूज पार्टी रेड मामले पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह का कहना है कि अगर आरोपी के पास से ड्रग्स नहीं मिली तो उसका जुर्म नहीं बनता है। अगर किसी ने ड्रग्स ली है तो वह आरोपी से ज्यादा विक्टिम है। उन्होंने बताया कि NDPS ऐक्ट रिकवरी पर ही बेस्ड होता है।

एएसजी सिंह ने अपनी दलील रखते हुए कहा कि इस बात पर जरूर ध्यान देना चाहिए कि लोग कितनी आसानी से बातों में आ जाते हैं और क्या इससे सबूतों के साथ छेड़छाड़ हो सकती है? अनिल ने आगे कहा कि ये कोई आइसोलेटिड केस नहीं है, ऐसे में बेल की वजह से केस की जांच पर असर पड़ सकता है। उधर, अभिनेता व कॉमेडियन जॉनी लीवर ने शाहरुख खान के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में शाहरुख- जॉनी एक साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ जॉनी ने कैप्शन में सिर्फ एक इमोजी शेयर किया है, जिससे पावर शो हो रही है।

Have your say