Bolly

Harleen Sethi and Vicky Kaushal with Katrina Kaif-Filmynism

कैटरीना से शादी से पहले विकी कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन शेट्टी ने कहा-कभी-कभी सिर्फ टोस्ट खाना बेहतर!

बाॅलीवुड में इन दिनों बस एक ही बात की चर्चा है और वो है खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ व विकी कौशल की शादी की। जी हां, कैट व विकी की शादी का फंक्शन आज से शुरू हो चुका है और ऐसे में विकी कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन शेट्टी ने एक बड़ा पोस्ट लिखकर सनसनी फैला दी है। हालांकि हरलीन ने किसी का नाम नहीं लिया है, पर मीडिया हल्कों में कहा जा रहा है कि यह कहीं न कहीं विकी को लेकर ही कहा गया है।

बता दें कि एक्टर विकी कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी का एक नोट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हरलीन सेठी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से नोट साझा किया है, जिसमें लिखा है, ‘लगातार जीवन के अर्थ की तलाश करना टोस्ट के अर्थ की तलाश करने जैसा है। कभी-कभी सिर्फ टोस्ट खाना बेहतर होता है।’ इस पोस्ट में हरलीन ने भले ही किसी का नाम लिया है लेकिन सोशल मीडिया पर ये दावा किया जा रहा है उनका ये पोस्ट उनके एक्स बॉयफ्रेंड विकी के लिए ही है। हरलीन का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। हर कोई अपने अपने अंदाज से अपने अनुसार इसका अर्थ लगा रहा है।

हरलीन शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन लगातार अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहतरीन फोटो शेयर कर खबरों में रहती हैं। मालूम हो कि विकी ने ब्रोकन बट ब्यूटीफुल फेम हरलीन सेठी को 2019 तक डेट किया था। विकी जब मनमर्जियां फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे, तब पता चला था कि वो डांसर और मॉडल हरलीन शेट्टी को डेट कर रहे हैं। उस दौरान दोनों के रिश्ते बहुत परवान चढे थे, पर आखिरकार दोनों अलग हो गए।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उरी द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म रिलीज से पहले विकी-हरलीन अलग हो गए थे, लेकिन दोनों के ब्रेकअप की वजह किसी को नहीं पता। यहां तक की दोनों ने कभी इसका जिक्र भी नहीं किया। इन दोनों के ब्रेकअप की सुगबुगाहट तब हुई जब हरलीन ने विकी को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया। उस वक्त ऐसी खबरें आईं कि दोनों के ब्रेकअप की वजह कटरीना और विक्की की बढ़ती नजदीकियां हैं।

Have your say