Bhojpuri

Aamrapali Dubey COVID Positive-Filmynism

भोजपुरी सिनेमा की ‘धक-धक’ गर्ल आम्रपाली दुबे भी कोरोना पाॅजिटिव, कहा-हमारे लिए दुआ करें

कोरोना का कहर (Corona Pandemic) पूरी दुनिया को एक बार फिर से अपनी गिरफ्त में ले चुका है। भारत में भी तेजी से इसके संक्रमण के मामले बढ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में डेढ लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हुए हैं, वहीं साढे आठ सौ ज्यादा मौते हुई हैं। बाॅलीवुड (Bollywood) के बाद अब भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey Corona Positive) भी कोरोना पाॅजिटिव हो गई हैं। इस घड़ी में उन्होंने अपने फैंस से दुआ मांगने की अपील की है।

Advertisement

बता दें कि बॉलीवुड के कई स्टार्स कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, वहीं अब भोजपुरी सिनेमा की क्वीन मानी जाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। आम्रपाली ने अपनी कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी फैंस के साथ खुद ही शेयर की है। उन्होंने फैंस से एक खास अपील भी की है, जिसके बाद उनके पोस्ट पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। बता दें कि कोराना वायरस एक बार फिर से पूरी दुनिया को अपनी चपेट में लेने लगा है।

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट जारी पोस्ट में लिखा है कि मैं आप सभी को जानकारी देना चाहती हूं कि मैं आज सुबह ही कोरोना संक्रमित पाई गई हूं। मैं और मेरे परिवार ने सभी एहतियाती उपाय और मेडिकल केयर ले लिए हैं। कृप्या चिंता ना करें हम पूरी तरह ठीक हैं। आम्रपाली ने अपने फैंस से अपील की है कि मेरे और मेरे परिवार के लिए दुआएं करें। उन्होंने लिखा है मुझे और मेरे परिवार को अपनी प्रार्थनाओं और दुआओं में रखिएगा। आम्रपाली के पाॅजिटिव होने के बाद से हर कोई उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहा है। सबका यही कहना है कि आप जल्दी से जल्दी ठीक हो जाएंगी।

https://www.instagram.com/p/CNgxtbansIK/?utm_source=ig_web_copy_link

Have your say