Bhojpuri

Pawan Singh in Pudina Ae Haseena-Filmynism

Lockdown में अपनी ‘हसीना’ से मिलने के लिए Pawan Singh बेच रहे ‘पुदीना’

भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए बेचैन हैं। लाॅकडाउन (Lockdown) में एक तरफ सबका घर से बाहर निकलना बंद है, ऐसे में पवन सिंह के पास उससे मिलने का कोई बहाना भी नहीं है। हालांकि गांव के उनके एक दोस्त ने एक रास्ता सुझा दिया है और खबर है कि वे अपनी हसीना से मिलने के लिए पुदीना (Pudina Ae Haseena) बेच रहे हैं। जी हां, यह खबर आपको जरूर शाॅक्ड करने वाली है, पर यही सच है।

Advertisement

दरअसल, पवन सिंह (Pawan Singh) ने एक बार फिर अपने नए गाने से भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री (Bhojpuri Music Industry) में तहलका मचा दिया है। उनका नया गाना पुदीना ऐ हसीना (Pudina Ae Haseena) रिलीज हो गया है और रिलीज के साथ ही खूब वायरल भी हो रहा है। गाने को रिलीज हुए महज कुछ ही घंटे हुए, लेकिन इस बीच पवन के इस गाने को तकरीबन 30 लाख व्यूज मिल चुके हैं। यह गाना मशहूर म्यूजिक कंपनी वेब (Wave Music) के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है।

पुदीना ऐ हसीना (Pudina Ae Haseena) एक शानदार गाना है, जिसका थीम बेहद रोमांटिक है। लॉकडाउन की वजह से एक प्रेमी यानी पवन सिंह (Pawan Singh) की प्रेमिका घर में कैद हो जाती है। ऐसे में पवन उससे मिलने को बेताब रहते हैं। फिर पवन के दोस्त ने उसे अपनी प्रेमिका से मिलने की तरकीब बताया और दोनों ठेले पर पुदीना लेकर चल निकली। फिर जो हुआ वो देख कर आप भी दंग रह जायंगे। गाने में पवन ने इसी स्टोरी के जरिये एक प्रेमी की बेताबी का रखा है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। लोगों को यह खूब पसंद आ रहा है। ऐसे भी पवन सिंह का कोई भी एलबम आता है, वह हिट हो ही जाता है।

पवन सिंह (Pawan Singh) के इस बेहतरीन गाना पुदीना ऐ हसीना (Pudina Ae Haseena) में अनुपमा यादव (Anupama Yadav) ने भी अपनी आवाज दी है। लिरिक्स कुमार पांडेय और अर्जुन अकेला का है। म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह हैं। बता दें कि पवन सिंह का गाना हमेशा से भोजपुरी के ऑडियंस के लिए प्राथमिकता रही है, इसलिए जब भी उनका कोई गाना रिलीज होता है तो वो तुरंत वायरल हो जाता है।

Have your say