Bolly

Bhumi-Pednekar-Vicky Kaushal-Filmynism

भूमि पेडनेकर व विक्की कौशल को भी हुआ कोरोना, अक्षय कुमार हाॅस्पीटल में भर्ती

महाराष्ट्र (Maharashtra) सहित पूरे देश में कोरोना (Coronavirus) का दूसरा कहर जोर पकड़ता जा रहा है। हालांकि महाराष्ट्र में कोविड-19 (COVID19) का प्रकोप देश में सबसे ज्यादा है। अब इसका असर आमलोग से लेकर सेलेब्रिटीज तक असर दिख रहा है। रविवार को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बाद अब खबर आई है कि भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इधर, अक्षय कुमार हॉस्पिटल में एडमिट हो गए हैं।

Advertisement

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Actress Bhumi Pednekar) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके हुए लिखा है कि मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। फिलहाल तो इसके हल्के लक्षण हैं और मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मेरे डॉक्टर और हेल्थ प्रोफेशनल्स ने जो प्रोटोकॉल दिया है, मैं उसका पालन कर रही हूं। अगर आप मेरे संपर्क में आये हैं तो कृपया देर किये बिना अपनी जांच करवा लें। स्टीम, विटामिन-सी, हेल्दी खाना और खुश रहना… मैं इनका पालन कर रही हूं। आपसे गुजारिश है कि इस स्थिति को हल्के में ना लें। तमाम सावधानियां बरतने के बावजूद मैं संक्रमित हो गयी। मास्क पहनिए, अपने हाथ धोते रहिए, शारीरिक दूरी बनाकर रखिए और अपने व्यवहार पर नजर रखिए। भूमि के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर बेस्ट विशेज भेजना शुरू हो गया है।

भूमि पेडनेकर ने पिछले महीने ही अपनी फिल्म बधाई दो की शूटिंग पूरी की है, जो देहरादून और मसूरी में हुई है। इस फिल्म में राजकुमार राव भूमि के साथ नजर आएंगे। हर्षवर्धन कुलकर्णी फिल्म के निर्देशक हैं।

https://www.instagram.com/p/CNRc8BsBe41/?utm_source=ig_web_copy_link

अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने भी कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आने का खुलासा किया है। विक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि तमाम सावधानियां और नियमों का ध्यान रखने के बावजूद कोविड-19 (COVID19) संक्रमित हो गया हूं। प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहा हूं। घर पर क्वारंटाइन में हूं और डॉक्टरों के बताये अनुसार दवाएं ले रहा हूं। विक्की कौशल ने अपने संपर्क में आये सभी लोगों से अपनी जांच कराने की गुजारिश की। बता दें कि कई दिनों से लगातार बाॅलीवुड सेलिब्रेटीज कोरोना संक्रमित हो रहे हैं। सोमवार को केंद्र सरकार आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में एक लाख से ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं। पूरे देश में कोरोना का खतरा बढ़ गया है।

https://www.instagram.com/p/CNRh9RupynV/?utm_source=ig_web_copy_link

Have your say