Television

Bigg Boss fame Kavita Kaushik-Filmynism

कविता कौशिक ने कहा, Bigg Boss ने अच्छा करने के बजाय मेरा कॅरियर ही खराब कर दिया!

छोटे पर्दे का रियलिटी शो बिग बाॅस (Bigg Boss) हमेशा ही चर्चा में रहता है। शो के दौरान तो हर रोज कुछ न कुछ खबरें बनती ही हैं, शो खत्म होने के बाद भी इसके कलाकार सुर्खियों में रहते हैं। ताजा मामला बिग बाॅस सीजन 14 (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट रहीं कविता कौशिक (Kavita Kaushik) से जुड़ा है। दरअसल, एक इंटरव्यू में अभिनेत्री कविता कौशिक ने कहा कि रियलिटी शो ने कुछ अच्छा करने के बजाय मेरा कॅरियर ही खराब कर दिया।

Advertisement

बता दें कि कविता कौशिक (Kavita Kaushik) टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन (Bigg Boss 14) में नजर आई थीं। इस शो में उन्होंने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट (Wild Card Contestent) के तौर पर एंट्री ली थी। शो में कविता कौशिक का कई कंटेस्टेंट के साथ काफी झगड़ा भी हुआ था। शो में रुबीना दिलैक से लड़ते हुए बीच में ही शो छोड़कर चली गई थीं। अब बिग बॉस 14 खत्म होने के दो महीने बाद कविता कौशिक ने इस शो को लेकर बड़ी बात बोली है। उनके इस बयान के बाद एक बार फिर से बिग बाॅस पर चर्चा शुरू हो गई है।

अभिनेत्री कविता कौशिक बिग बॉस 14 से पहले डांस रियलिटी शो नच बलिए 3 और झलक दिखला जा 8 का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

अपने बुरे अनुभवों को शेयर करती हुईं कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने बताया कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) सहित अन्य रियलिटी शो के साथ उनके काफी बुरे अनुभव रहे हैं। कविता कौशिक ने कहा, ऐसा नहीं है कि मैंने बिग बॉस से पहले रियलिटी शो नहीं किए हैं। मैंने नच बलिए 3 और झलक दिखला जा 8 में भाग लिया था। उन्होंने कहा कि मुझे रियलिटी शो बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं, क्योंकि मेरे पास धैर्य नहीं है। मैं इसके लिए खुद को कम ही आंकती हूं और रियलिटी शो करके मुझे कोई खुशी नहीं होती है। बता दें कि कविता का बिग बाॅस में भी बहुत अच्छा रिस्पांस नहीं रहा था और कई कंटेस्टेंट के साथ इनके झगड़े हुए थे।

कविता कौशिक का कहना है कि टीवी पर चल रहे कई रियलिटी शोज ने अच्छे के बदले मेरे करियर पर खराब प्रभाव ही डाला है। यह मेरे लिए बोरिंग हो रहा है। अब मैं रियलिटी शोज से बाहर आना चाहती हूं। कविता कौशिक ने जब बिग बॉस 14 के घर में एंट्री ली थी, तो उनका एजाज खान, पवित्रा पुनिया और रुबीना दिलैक से उनका बहुत झगड़ा भी हुआ था।

https://www.instagram.com/p/CMjQlBirFAn/?utm_source=ig_web_copy_link

Have your say