Bolly

Sara Ali Khan and Rhea Chakraborty in Sushant Case-Filmynism

Sushant मामले में बड़ा खुलासा, Rhea Chakraborty ने कहा-सारा ने मुझे ऑफर किया था गांजा!

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की रहस्यमयी मौत को कुछ दिन में एक साल हो जाएंगे। मौत के बाद मुंबई पुलिस, पटना पुलिस, सीबीआई, एनसीबी कई एजेंसियों ने जांच की है, पर अब तक नतीजा कुछ भी नहीं निकला है। सीबीआई ने अपनी फाइनल रिपोर्ट अब तक पेश नहीं की है। इधर, एनसीबी अब भी लगातार संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। इस कड़ी में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने यह कहकर सबको चौंका दिया है कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) मुझे गांजा व वोदका ऑफर की थी।

Advertisement

बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Sushant’s Girlfriend Rhea Chakraborty) ने एनसीबी (NCB) के सामने यह भी कबूल किया है कि सुशांत के दीदी व जीजा भी ड्रग्स लेते थे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) से जुड़े ड्रग्स एंगल में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सितंबर 2020 में सारा अली खान (Sara Ali Khan) से पूछताछ की थी। सारा फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) के दौरान सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थीं और उनका नाम रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान एनसीबी के सामने लिया था। अब एनसीबी को दिया गया रिया चक्रवर्ती का इकबालिया बयान मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने सारा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बताया जा रहा है कि रिया का यह बयान जांच एजेंसी ने अपनी चार्जशीट में शामिल किया है।

रिया चक्रवर्ती ने कहा कि आपने मुझे 6 जून 2017 की चैट का रिकॉर्ड दिखाया। इसमें वोडका और ड्रग्स के बारे में बात हो हुई है। वह (सारा) मुझे मेरे घर में वोडका और मैरुआना (ड्रग्स के रूप में ) लाने का ऑफर दे रही है। उस दिन मुझे उससे इस तरह का कोई वोडका या ड्रग्स नहीं मिला।

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपने बयान में लिखा है, हमारे बीच ड्रग्स से जुड़ी बातचीत हुई थी, जिसमें वह (सारा) हैंगओवर के उपाय बता रही थी। वह आइसक्रीम और गांजे के बारे में बात कर रही थी, जो वह खुद इस्तेमाल करती थी और दर्द से राहत के लिए मुझे भी ऑफर कर रही थी। यह सिर्फ टेक्स्ट था, व्यक्तिगत रूप से बातचीत नहीं हुई। सारा रोल्ड डूबीज लिया करती थी। डूबीज मैरुआना (गांजा) के जॉइंट्स होते हैं। कुछ मौकों पर मैंने भी सारा के साथ यह लिया। वह मुझे डूबीज मुहैया कराती थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सितंबर 2020 में हुई पूछताछ के दौरान सारा (Sara Ali Khan) ने एनसीबी (NCB) के सामने माना था कि 2018 में वे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ रिलेशनशिप में थीं। एक्ट्रेस के मुताबिक, केदारनाथ की शूटिंग के दौरान दोनों का अफेयर शुरू हुआ था। सारा ने कहा था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वे सुशांत के केप्री हाउस स्थित घर उनके साथ रहने भी गई थीं। उन्होंने यह भी बताया कि वे सुशांत के साथ 5 दिन के लिए थाइलैंड के कोह समुई आइलैंड पर गई थीं, जहां उन्होंने पार्टी भी की थी।

रिया ने सुशांत के दीदी जीजा पर लगाया बड़ा आरोप

हालांकि सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने यह बात स्वीकार की थी कि केदारनाथ (Kedarnath) की शूटिंग के दौरान सुशांत ड्रग्स लेते थे। उनकी मानें तो वे सुशांत के साथ उनकी पार्टियों में जाती थीं। लेकिन, उन्होंने खुद कभी ड्रग्स नहीं लिया। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हुआ कि सुशांत ने केदारनाथ की शूटिंग के दौरान ही ड्रग्स लेनी शुरू की थी या फिर वे पहले से इसे कंज्यूम कर रहे थे।

Have your say