Bolly

Alia Bhatt and Ranveer Singh with Sara Ali Khan

करण जौहर की पार्टी में रणवीर सिंह व सारा अली खान के साथ शामिल हुईं आलिया भट्ट

करण जौहर और अपूर्व मेहता की पार्टी में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, सारा अली खान, फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर सहित अन्य लोग पार्टी में शामिल हुए। फिल्म निर्माता करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता ने नेटफ्लिक्स ग्लोबल टीवी प्रमुख बेला बजरिया के लिए एक पार्टी की मेजबानी की। मुंबई में पूर्व के घर पर कई हस्तियों को देखा गया। पापराज़ी ने माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, सारा अली खान, फरहान अख्तर और उनकी पत्नी शिबानी दांडेकर, कृति सनोन, अनन्या पांडे, मनीष मल्होत्रा ​​और रितेश सिधवानी को करण के घर पहुंचते देखा।

करण जोहर की पार्टी में शाहरुख खान की कार भी कार्यक्रम स्थल पर पहुंची, लेकिन पीछे की सीट पूरी तरह से काले कपड़े से ढकी हुई थी, जिससे अभिनेता की कोई झलक नहीं मिली। हालाँकि, यह पहली बार नहीं है जब अभिनेता ने पापराज़ी द्वारा क्लिक नहीं किया जाना चुना। हाल ही में जब वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की पार्टी में पहुंचे तो पीछे की सीट को काले पर्दों से छिपाकर रखा गया था। एयरपोर्ट पर उन्हें उनकी पत्नी इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान के साथ भी देखा गया, लेकिन उन्होंने वहां भी अपना चेहरा ढक लिया।

करण की पार्टी में आलिया भट्ट ने ब्लू कलर का आउटफिट पहना था जबकि रणवीर प्रिंटेड शर्ट और ब्लू डेनिम में नजर आए। सारा अली खान ने पीले रंग की पोशाक पहनी थी जबकि कृति ने लाल रंग की पोशाक पहनी थी। फरहान और शिबानी ने ब्लैक कलर में ट्विन किया, जबकि अनन्या ने व्हाइट कॉर्सेट आउटफिट चुना। माधुरी और मनीष ने भी काले रंग की पोशाक पहनी थी।इस बीच, करण आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी हैं। करण ने घोषणा की कि फिल्म अगले साल 1 फरवरी को रिलीज होगी।

Have your say