Celeb Fashion

नहीं रहा बॉलीवुड ‘भाईजान’ का स्टारडम, एक ही फोटो पर ट्रोलर्स ने लगा दी लंका

जब से लॉकडाउन की घोषणा हुई तब से ही सलमान खान (Salman Khan) अपने पनवेल के फार्महाउस में अपना समय बिता रहे हैं। फार्महाउस से अक्सर सलमान खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं।

Advertisement

कुछ समय पहले ही कीचड़ में सलमान ने कीचड़ से लथपथ खुद की एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘सभी किसानों का सम्मान करें’। इस तस्वीरें के बाद सलमान सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया।

सलमान के कीचड़ वाले तस्वीर को देखते हुए यूजर ने सलमान पर निशाना साधते हुए कहा कि “आप जरा तमीज में रहना सीख जाओ भैया। ये नया हिंस्तुस्तान है यहां आपकी दादागिरी नहीं चेलगी।” वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि “भाई थोड़ी एक्टिंग भी सीख लो।”

View this post on Instagram

Respect to all the farmers . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वहीं एक ओऱ यूजर सलमान का मज़ाक उड़ाते हुए कहा कि “हाथ पर मिट्टी लगाना भूल गए हैं शायद।” लोगों के बीच सलमान को लेकर सामने आ रहे रिएक्शन काफी हैरान कर देने वाले हैं।

दिवंगत सुशांत सुसाइड केस में सलमान खान का नाम आने से सोशल मीडिया पर सलमान की इमेज काफी खराब होती दिखाई दे रही है। लगातार उन्हें सुशांत को मौत के लिए उकसाने का जिम्मेदार ठहरहाया जा रहा है।

जहां एक वक्त ऐसा था जब सलमान खान के नाम से ही लोग सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए जाया करते थे। वहीं आज सलमान खान के खिलाफ उठ रही आवाज़ से अंदाजा लगाया जा सकता है भाईजान के स्टारडम पर काफी बुरा असर पड़ रहा है।

Have your say