Bolly

Katrina Kaif Corona Positive-Filmynism

बाॅलीवुड में कोरोना का कहर: विक्की कौशल व भूमि के बाद कैटरीना कैफ भी कोविड पॉजिटिव

कोरोना (Coronavirus) का कहर दुनिया भर में फैलने लगा है। दूसरे वेब ने भारत में भी लोगों को अपना शिकार बनाना शुरू कर दिया है। आमलोगों के साथ अब बाॅलीवुड में भी कोरोना बम फटने लगा है। कुछ दिनों से बॉलीवुड में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। अभी अभी खबर मिली है कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी कोविड-19 पॉजिटिव (Covid-19 Positive) हो गई हैं। सोमवार को ही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) को कोरोना होने की खबर आई थी।

Advertisement

अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Actress Katrina Kaif) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वॉरंटीन हैं। वह घर पर ही आराम कर रही हैं। कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है, मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव (Katrina Kaif Covid-19 Positive) आया है। मैंने खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया है और होम क्वॉरंटीन रहूंगी। मैं अपने डॉक्टरों की सलाह पर सारे सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। जो भी मेरे संपर्क में आया है उनसे अपील है कि तुरंत अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। प्यार और सहयोग के लिए आभारी हूं।

Katrina Kaif Instagram Story

बता दें कि बॉलीवुड (Corona in Bollywood) में कोरोना की दूसरी लहर तेजी से बढ़ रही है। इस साल रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मिलिंद सोमन, आशीष विद्यार्थी, मनोज बाजपेयी, गोविंदा, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल पहले ही कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर और मिलिंद सोमन का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आ चुका है। बीते साल सिंगर कनिका कपूर, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, आराध्या बच्चन सहित कई सिलेब्स कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। धीरे-धीरे कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। बाॅलीवुड कलाकारों ने खुद के संपर्क में आए लोगों से अपना ख्याल रखने की अपील की है।

Have your say