Bhojpuri

बॉलीवुड की करिश्मा की वजह से भोजपुरी के निरहुआ को मिली थी सजा

कोरोना वायरस के कारण हुए लोग डाउन की वजह से सभी लोग घर घर से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। ऐसे सिलेब्रिटीज भी अपनी यादों को सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के बीच शेयर कर रहे हैं।

Advertisement

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार कहे जाने वाले दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने कहा कि उन्हें करिश्मा कपूर की फिल्मों से काफी लगाव था और वह उनकी एक भी फिल्में देखना नहीं भूलते थे।

इंस्टाग्राम पर अपनी लाइव वीडियो शेयर करते हुए निरहुआ ने कहा, जिस समय (करिश्मा कपूर) फिल्म रिलीज हो रही थी उस समय मैं एनसीसी कैंप में काम करता था जब मुझे उनकी फिल्म के बारे में पता चला तो मेरा रिकॉर्ड ना टूट जाए इसके लिए मैंने वहां के हवलदार से 1 घंटे की छुट्टी मांग ली। और बहाना बनाकर मैं फिल्म देखने चला गया। जब मैं वापस आया तो वहां पर मौजूद लोग मुझे ढूंढ रहे थे कि मैं कहां चला गया।

इस वीडियो में उन्होंने आगे बताया है कि मैं आया तो मुझसे पूछा गया कि मैं इतनी देर से कहां था, तो मैंने उन्हें सच बता दिया कि सर मैं अपना रिकॉर्ड नहीं तोड़ना चाहता था। मैं करिश्मा का बड़ा फैन हूं और उनकी फिल्म को नहीं छोड़ सकता था। इसलिए मैं उनकी फिल्म देखने चला गया।

निरहुआ ने बताया कि इसके बाद मुझे सजा मिली और कहा कि पुशअप मारो। मुझे करिश्मा कि फिल्म राजा हिन्दुस्तानी इतनी अच्छी लगी कि मैने उसी दिन से सोच लिया था जब भी मैं कोई फिल्म बनाऊंगा तो उसका नाम ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ रखूंगा।’ बता दें कि निरहुआ की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनकी फिल्मों को हमेशा जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता है। निरहुआ ने ये सारी बातें एक लाइव चैट के दौरान कहीं हैं।

View this post on Instagram

#TikTok duet @aamrapali1101

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

आपको बताते चलें की निरहुआ के गाने यूट्यूब पर खूब देखे जाते हैं और अगर इन गानों में आम्रपाली की जोड़ी हो तो क्या कहने, मतलब सोने पर सुहागा.

Have your say