Celeb Fashion

दिशा पठानी को जिम में पड़ी पसीने बहाने की ज़रूरत

बॉलिवुड यूथ प्रेमियों की फेवरेट स्टार दिशा पाटनी इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘मलंग’ की सक्‍सेस को इंजॉय कर रही हैं। वहीं आज कल दिशा अब अपनी आने वाली फिल्‍म ‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ को लेकर भी तैयारी में जुटी हुई हैं जिसमें वह सलमान खान के ऑपोजिट नजर आएंगी।

Advertisement

हाल ही में दिशा जिम में पसीना बहाते नजर आईं। जहाँ बैकफ्लिप्‍स की प्रैक्टिस करते उन्‍होंने अपनी एक विडियो क्‍लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। इसमें दिख रहा है कि ऐक्रोबैट दिशा पीछे की ओर फ्लिप करने से पहले सामने की तरफ दौड़ती हैं। इसमें वह अपने ट्रेनर से थोड़ी मदद लेती हैं।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए ऐक्‍ट्रेस ने लिखा है कि अभी वह इसमें क्‍लीन नहीं हैं लेकिन जल्‍द ही वहां तक पहुंच जाएंगी। ख़बरों की माने तो दिशा ‘राधे’ के लिए अपनी मार्शल आर्ट स्‍किल्‍स को सुधार रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इस फिल्‍म का डायरेक्‍शन प्रभुदेवा कर रहे हैं व इसमें रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिका में दिखेंगे। दिशा की हालिया फिल्म मलंग की बात करें तो आदित्‍य रॉय कपूर, अनिल कपूर, कुणाल खेमू स्‍टारर फिल्‍म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की हैं। इसके बाद दिशा एक बार फिर ऐक्‍शन फॉर्म में लौट आई हैं।

View this post on Instagram

Back to the grind💪🏽

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

Have your say