Celeb Fashion

बॉलीवुड के ‘यंग मैन’ मना रहे अपनी 36वीं मैरिज एनिवर्सरी

बॉलीवुड के यंग मैन एक्टर अनिल कपूर 19 मई को अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. इतने लंबे समय के बाद भी सुनीता और अनिल के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग हैं. दोनों की केमिस्ट्री शानदार है.

दरअसल अनिल सुनिता संग 19 मई 1984 को शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की केमिस्ट्री शानदार है. आज दोनों की शादी को 36 साल हो गए हैं. बेटी सोनम कपूर ने अनिल और सुनिता की कई फोटोज भी शेयर की हैं.

Advertisement

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी अनिल और सुनिता को विश किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा- हैप्पी हैप्पी एनिवर्सरी पैरेंट्स. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और बहुत मिस कर रही हूं. शादी के 36 साल और डेटिंग के 11 साल. आप दोनों ने तीन मोस्ट क्रैजी और कॉन्फिडेंट बच्चे पैदा किए हैं. हमें उम्मीद है कि हमने आपको प्राउड करवाया है.

गौरतलब है कि अनिल कपूर और सुनिता के तीन बच्चे हैं. दो बेटियां और एक बेटा, सोनम कपूर, रिया कपूर और हर्षबर्धन कपूर. अनिल और सोनम की बात करें तो बता दें कि दोनों ने साथ में अब तक एक फिल्म की है. फिल्म का नाम है एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा. इस फिल्म में अनिल कपूर सोनम कपूर के पापा के रोल में थे. फिल्म को खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था.

Have your say