Bolly

जानिए बॉलीवुड की वो सगी बहनें जो एक बहन हिट तो दूसरी किसी को याद तक नहीं

Bollywood अभिनेत्रियां न सिर्फ एक्टिंग के दम पर बल्कि अपनी खूबसूरती के दम पर भी लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. लेकिन कुछ अभिनेत्रियों की बहनें भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं. आज के इस पोस्ट में बॉलीवुड की उन सगी बहनों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें एक बहन हिट तो दूसरी किसी को याद भी नहीं.

Advertisement

पद्मिनी कोल्हापुरे- शिवांगी कोल्हापुरे

पद्मिनी कोल्हापुरे अपने जमाने की मशहूर हीरोइन थी. बॉलीवुड में पद्मिनी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस की थी. पद्मिनी कोल्हापुरे बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की मौसी हैं. उनकी बहन शिवांगी कोल्हापुरे श्रद्धा कपूर की मां और शक्ति कपूर की बीवी हैं.

ट्विंकल खन्ना- रिंकी खन्ना

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को अपने बोल्ड बयानों के लिए जाना जाता है. ट्विंकल फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं वहीं रिंकी खन्ना को कम ही लोग पहचानते हैं. हालांकि उन्होंने कुछ फिल्मों में काम भी किया है लेकिन वह ट्विंकल जितनी पॉपुलर नहीं हैं.

समीरा रेड्डी- सुषमा रेड्डी

समीरा रेड्डी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. समीरा ने बॉलीवुड में अच्छा-ख़ासा नाम कमाया है लेकिन उनकी बहन सुषमा को इस इंडस्ट्री में कुछ खास पहचान नहीं मिल पायी. समीरा इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और फिल्मों से फिलहाल दूर हैं. वहीं, सुषमा रेड्डी फिल्मों से लगभग गायब हो चुकी हैं.

शिल्पा शेट्टी- शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी इन दिनों भले ही वह इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वह फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं. आजकल वह सोनी पर आने वाले शो ‘डांस प्लस’ में जज की भूमिका निभा रही हैं. फिल्मों में काम न करने के बावजूद आज शिल्पा शेट्टी बहुत पॉपुलर हैं वहीं उनकी बहन शमिता शेट्टी इन दिनों क्या कर रही हैं किसी को नहीं पता.

Have your say