Bolly

Farah Khan and Arbaz Khan-Filmynism

जिसके हाथ में भी फोन है वो खुद को ‘तीस मार खां’ क्रिटिक समझता है: फराह खान

बॉलीवुड फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वे अक्सर ही ऐसा कुछ बोल जाती हैं, जो खबर बन जाती है। अपनी बेबाकी के कारण वे इसलिए टीवी शोज या रियलिटी शो में बुलाई जाती हैं। फराह खान ने हाल ही में अरबाज खान (Arbaz Khan) के चैट शो पिंच के सीजन 2 (Pinch Season 2) में शिरकत की। शो में फराह ने ट्रोल करने वालों को भी करारा जवाब दिया।

Advertisement

दरअसल, सोशल मीडिया पर सेलेब्स को ट्रोल करने का सिलसिला लगातार चलता ही रहता है। कभी किसी फोटो पर फैंस उस कलाकार के पीछे पड़ जाते हैं, तो कभी किसी वीडियो पर। ऐसे में फराह खान (Farah Khan) को ट्रोल करने वालों की कमी नहीं है। जब अरबाज खान (Arbaz Khan) के चैट शो में फराह खान शामिल हुईं तो उन्होंने यहां ट्रोलर्स के बारे में भी बात की। हाल ही में इस सो का एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो की शुरुआत में ही फराह खान कहती हैं कि जिसके भी हाथ में फोन होता है वो खुद को फिल्म क्रिटिक समझता है। इस दौरान उन्होंने फिल्म तीस मार खान के दौरान झेले गए क्रिटिसिज्म पर भी बात की।

अरबाज खान के इस शो पर शेरशाह फिल्म की अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी शामिल हुई थीं। कियारा आडवाणी ने भी शो के दौरान कई ट्रोलर्स को जवाब दिया था। उन्होंने ये भी कहा था कि भले ही मैं कह दूं कि मैं ऐसे कमेंट्स को इग्नोर करती हूं, लेकिन इसका असर तो कहीं ना कहीं पड़ता ही है।

पिंच के सीजन 2 शो के दौरान फराह खान (Farah Khan) ने कई सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स पढ़े। इस दौरान एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मोटी के बच्चे इतने सूखे क्यों? इस ट्रोलर के कमेंट का जवाब देते हुए फराह खान कहती है, सुन, तू तेरे बच्चों को संभाल, मैं मेरे बच्चों को संभाल लूंगी। वहीं तीस मार खान को लेकर ट्रोल कर रहे ट्रोलर्स को भी फराह खान ने जवाब दिया। फराह खान ने इस पर कहा कि, भाई अब 10 साल हो चुके हैं, अब तू आगे बढ़। फराह खान की इस बेबाकी को देख हर कोई यही कह रहा है कि फराह ने बिल्कुल सही जवाब दिया है।

Have your say