Bolly

Shahrukh Khan and Gauri Khan on Aryan Case-FIlmynism

Aryan के जेल जाने के बाद टूट चुके हैं Gauri व Shahrukh Khan, रात-रात भर सो नहीं पा रहे दोनों

बॉलीवुड के ‘किंग’ शाहरुख खान और उनकी फैमिली अभी बड़े ही मुश्किल दौर से गुजर रही है। किंग खान की ‘बादशाहत’ कुछ काम नहीं आ रही। बेटे के आने की राह देखते-देखते गौरी खान (Gauri Khan) व शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की नींद उड़ चुकी है। बादशाह खान इतने मजबूर हैं कि वो चाहकर भी कुछ नहीं कर पा रहे हैं। बेटे को बचाने के लिए शाहरुख ने पूरी ताकत लगा दी है, पर अभी समय उनके साथ नहीं है।

Advertisement

बाॅलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस वक्त मुंबई की आॅर्थर रोड जेल में बंद हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उन्हें ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है। आर्यन की जमानत के लिए कोर्ट में चार बार अर्जी डाली जा चुकी है, पर आर्यन अब तक रिहा नहीं हो पाए हैं। बता दें कि आर्यन को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को हिरासत में लिया था, फिर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि इस घड़ी में किंग खान को बॉलीवुड का पूरा सपोर्ट मिल रहा है, फिर भी दोनों बहुत परेशान हैं।

शाहरुख खान के एक मित्र के अनुसार दोनों अभी ठीक से सो भी नहीं रहे हैं। शाहरुख के परिवार के एक करीबी दोस्त ने ‘मन्नत’ के अंदर का हाल बताते हुए कहा था कि ‘उन्हें (शाहरुख) इस बात का अंदाजा नहीं था कि ये सब इतना लंबा खिंच जाएगा। जैसे ही इंडस्ट्री में ये खबर सामने आई, सब लोग हैरान रह गए। शाहरुख ने तुरंत देश के सबसे बेस्ट एक्सपर्ट्स से लीगल सलाह ली और फिर सतीश मानशिंदे को अप्रोच किया गया। सतीश मानशिंदे ने शाहरुख को भरोसा दिलाया कि वो आर्यन को जल्दी जमानत दिलवा देंगे, लेकिन कोर्ट ने आर्यन की जमानत अर्जी खारिज कर दी।

किंग खान की फिल्म रईस के निर्देशक राहुल ढोलकिया ने आर्यन की जमानत में देरी पर सवाल उठाते हुए लिखा है कि पहले एनसीबी को ज्यादा वक्त चाहिए था। अब अदालत को अधिक समय चाहिए… क्यों? यंग मैन को बाहर आने दीजिए।

शाहरुख खान व गौरी खान ठीक से सो नहीं पा रहे हैं। दोनों एनसीबी से बात कर के अपने बेटा का हालचाल ले रहे हैं। भले ही उनकी बात सीधे आर्यन से नहीं हो पाती है, लेकिन उनकी उन्हें बेटे की खैरियत दे दी जाती है। गौरी और शाहरुख की तबीयत जानने के लिए रोज उन्हें तमाम कॉल्स आ रहे हैं। किंग खान का परिवार यहां के लीगल सिस्टम और होने वाली देरियों बहुत निराश हैं’। आपको बता दें कि 13 अक्टूबर को फिर से आर्यन की जमानत अर्जी पर फिर से सुनवाई होने वाली है। इससे पहले आठ अक्टूबर को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका यह कहते हुए खारिज कर दी थी कि उस कोर्ट में यह मेंटेनेबल नहीं है। इसके बाद आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने जमानत के लिए स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में अर्जी दाखिल की।

Have your say