Bhojpuri

Pakhi Hegde Kabira Music-Filmynism

पाखी हेगड़े ने शुरू किया ‘कबीरा म्यूजिक’, नवरात्र पर किया माता रानी के 108 नाम का जाप

नवरात्र को लेकर देशभर में भक्ति संगीत और भजन के रिलीज होने का दौर शुरू हो चुका है। एक तरफ डांडिया की धूम मची है, तो दूसरी तरफ गरबा के रंग में महिलाएं पूरी तरह से सराबोर हैं। अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने अपने म्यूजिक चैनल कबीरा से पहला गाना रिलीज कर दिया है। नवरात्र के अवसर पर रिलीज यह देवी गीत है, जिसे खुद पाखी ने संतोष कुमार के साथ मिलकर गाया है।

Advertisement

फिल्मीनिज्म से बातचीत में पाखी हेगड़े ने बताया कि म्यूजिक, लीरिक्स और कम्पोजिंग शुभम यादव ने किया है। एडिटर सूरज गुप्ता हैं। पाखी फ़िल्म निर्माण के बाद अब अपना नया म्यूजिक चैनल कबीरा म्यूजिक लेकर आयी हैं। इस चैनल पर पाखी के खुद के गाने होंगे ही, साथ ही अन्य सिंगरों के गाने भी इस चैनल पर होंगे। उन्होंने अपने चैनल के लिए सबों से सपोर्ट और आशीर्वाद मांगा है। पाखी ने इसके लिए इंस्टाग्राम से अपील की है।

Pakhi Hegde (Instagram)

पाखी हेगड़े ने कहा कि इस चैनल पर सबसे पहले मेरी आवाज में देवी गीत रिलीज होगी। इसके अलावा भी कई शानदार और खूबसूरत गाने हैं, जो इस चैनल से आने वाले हैं। मुझे उम्मीद है कि हमारी नई शुरुआत लोगों को पसंद आएगी। लोग इसे सराहेंगे। क्योंकि हम इसे अलग अंदाज में लेकर आ रहे हैं। हम अपने चैनल से एक से बढ़कर एक शानदार गाने लेकर आएंगे। पाखी हेगड़े की पहचान फ़िल्म जगत में ऑल राउंडर की है। अब वे म्यूजिक चैनल लांच कर इस फील्ड में भी हाथ आजमा रही हैं और इसलिए उन्होंने अपने फैंस और परिवार के मित्रों व जानने वालों से चैनल को सब्सक्राइब करने की अपील की है।

https://www.instagram.com/reel/CUzVBWWJ67o/?utm_medium=copy_link

Have your say