Bolly

RAID Fame Actress Gayathiri Iyer-Filmynism

Hot लुक में दिखीं Gayathiri Iyer, अब्बास-मस्तान की Penthouse से कर रहीं OTT डेब्यू

अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ फिल्म रेड (Raid) से बाॅलीवुड में डेब्यू कर चुकीं साउथ अभिनेत्री गायत्री अय्यर (Gayathiri Iyer) ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर फोटो शेयर किया है, जो उनके फैंस को खूब भा रहा है। पिंक एंड ब्लैक लुक में गायत्री बहुत ही खूबसूरत व हाॅट दिख रही हैं। बता दें कि गायत्री जल्द ही बाॅलीवुड के फेमस फिल्ममेकर अब्बास-मस्तान (Abbas-Mustan) की अपकमिंग फिल्म ‘पेंटहाउस’ (Penthouse) के साथ अपना ओटीटी डेब्यू (OTT Debut) कर रही हैं। बेल्जियन मर्डर मिस्ट्री की इस रीमेक में वे अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के साथ दिखेंगी।

Advertisement

अब्बास-मस्तान (Abbas-Mustan) की अपकमिंग फिल्म ‘पेंटहाउस’ (Penthouse) बेल्जियन मर्डर मिस्ट्री की रीमेक है, जिसमें गायत्री अय्यर (Gayathiri Iyer) डिफरेंट किरदार में दिखने वाली हैं। अर्जुन रामपाल के साथ गायत्री की यह पहली फिल्म होगी। इस फिल्म का रोल मिलने की बात पर गायत्री कहती हैं कि रेड से पहले से ही मैं साउथ में फिल्में कर रही थी। उस समय मैं मुंबई में रह रही थी और साउथ के कई प्रोजेक्ट्स मेरे हाथ में थे। दरअसल, इस फिल्म के लिए कोई ऐसा चाहिए था, जिसने इससे पहले हिंदी फिल्मों में काम न किया हो। ऑडिशन हुआ और कुछ राउंड्स और लुक टेस्ट के बाद मुझे इस रोल के लिए चुन लिया गया।

Gayathiri Iyer in Pink & Black Look (Instagram)

गायत्री अय्यर ने पिंक एंड ब्लैक में अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है। इसमें उन्होंने कैप्शन लिखा है सनशाइन एंड ए लिल पिंक। गायत्री की इस खूबसूरत व हाॅट तस्वीर ने कई लोगों ने बहुत सारे कमेंट किए हैं।

गायत्री अय्यर (Gayathiri Iyer) कन्नड़, तेलुगु और बंगाली व हिंदी के अलावा हॉलीवुड फिल्म में भी अपने जलवे दिखा चुकी हैं। इस पर उनका कहना है कि दरअसल मैं साउथ की चार भाषाएं बोल लेती हूं। फिल्में करते-करते मैंने कन्नड़ और तेलुगु सीख ली है, जबकि तमिल और मलयालम मेरी मदर टंग है। मुझे हर नए रोल को करना अच्छा लगता है, तो बंगाली जब मैंने किया था, तो सारे डायलॉग मैंने खुद से याद कर के बोले थे। गायत्री कहती हैं कि हर एक भाषा की इंडस्ट्री अलग होती है लोग अलग होते हैं, उनका काम करने का तरीका अलग होता है। अगर बात करें हॉलीवुड की तो, वो तो बहुत अलग है, हमारी इंडस्ट्री से बहुत ज्यादा अलग है। मैं वाकई लकी हूं कि मुझे इन सभी भाषाओं में काम करने का मौका मिला।

अर्जुन रामपाल के साथ काम करके मैंने एक चीज नोटिस किया कि उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत है। ऑन स्क्रीन देख कर ऐसा लग रहा था कि वे बहुत सीरियस होंगे, लेकिन असल में बहुत फनी टाइप के हैं। उनके साथ काम करने का अच्छा एक्सपीरियंस रहा, क्योंकि पहले दिन से मुझे बहुत सहज महसूस कराया। एक बार भी नहीं लगा कि उनके साथ पहली फिल्म कर रही हूं।

Bollywood Actress Gayathri Iyer-Filmynism
Gayathiri Iyer (Instagram)

अब्बास मस्तान (Abbas-Mustan) की पेंटहाउस (Penthouse) में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के साथ काम करने को लेकर गायत्री अय्यर (Gayathiri Iyer) कहती हैं कि पिछले साल मार्च या फिर अप्रैल में हमारी शूट होने वाली थी और उसे हम थाईलैंड में करने वाले थे, पर अफसोस कोरोना के कारण दुनिया भर में लॉकडाउन हो गया और इसकी शूटिंग मुंबई में करनी पड़ी और वह भी नवंबर दिसंबर के महीने में। उन्होंने कहा कि इस तरह से बहुत सारी रिस्ट्रिक्शंस के साथ आना पड़ा उन्हें, इसमें सारे कार्यक्रम बेहद अहम हैं और इनकी शूटिंग के साथ भीड़ की भी बहुत जरूरत थी।

पेंटहाउस में अपने किरदार को लेकर गायत्री कहती हैं कि इसके किरदार हाई क्लास सोसायटी से हैं। इसमें मौजूद पति-पत्नी (अर्जुन-गायत्री) के किरदारों की खास बात यह है कि आखिरी तक आपको पता नहीं चलेगा कि यह निगेटिव हैं या पॉजिटिव। दर्शकों के मन में एक सस्पेंस बना रहेगा। उन्होंने कहा कि यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

Actress Gayathiri Iyer-Filmynism
Gayathiri Iyer (Instagram)

Have your say