Bhojpuri

Bhojpuri Film Actor Yash Kumar-Filmynism

‘घरवाली बाहरवाली 2’ और ‘कहानी’ के जरिये दर्शकों के दिल पर छाएंगे यश कुमार

भोजपुरी सिनेमा अभिनेता यश कुमार (Yash Kumar) के लिए यह साल अच्छी है। इस साल उनकी एक से बढ़ कर एक कथा प्रधान फिल्मों की या तो शूटिंग चल रही है, ट्रेलर रिलीज हो चुका है या फिर यश नए प्रोजेक्ट को साइन कर रहे हैं। यश की दो फिल्में घरवाली बाहरवाली 2 (Gharwali Baharwali 2) और कहानी (Kahani) की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

Advertisement

यश कुमार (Yash Kumar) की दो फिल्में घरवाली बाहरवाली 2 (Gharwali Baharwali 2) और कहानी (Kahani) की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद स्थित बेल्थरा रोड में शुरू हो चुकी है। दोनों फिल्मों के निर्माता-निर्देशक अजय श्रीवास्तव हैं, जो फिल्म को लेकर बेहद संजीदा हैं। यश का कहना है कि दोनों फिल्में अलग जॉनर की होगी और दोनों एक से बढ़कर एक होने वाली है। चाहे बात स्टोरी, म्यूजिक की हो, स्क्रीनप्ले या मेकिंग की हो, इसका निर्माण वृहद पैमाने पर शुरू हो चुका है।

घरवाली बाहरवाली 2 और कहानी घरवाली बाहरवाली 2 (Gharwali Baharwali 2) और कहानी (Kahani) के बारे में यश (Yash Kumar) कहते हैं कि फिल्म की कहानी मेरे दिल को छू गयी है। खुशनसीब हूं कि भोजपुरी मैं मुझे ऐसी फिल्में करने का मौका मिल रहा है, जो मनोरंजन के साथ भोजपुरी सिनेमा की सार्थकता को भी कायम रखता है। मेरी फिल्में हमेशा भोजपुरी सिनेमा का एक अलग एंगल दिखाती है, तभी हर वर्ग के लोगों को मेरी फिल्में पसन्द आती हैं। ये नई फिल्म भी लोगों को पसंद आये, यही कामना मेरी है। भोजपुरी फिल्म के बारे में यश कहते हैं कि हमारी फिल्म को बस यही चाहिए कि वह दर्शकों को पसंद आएगी और इसलिए हमलोग पूरी मेहनत कर रहे हैं।

यश कुमार (Yash Kumar) की नई फिल्म घरवाली बाहरवाली 2 और कहानी घरवाली बाहरवाली 2 (Gharwali Baharwali 2) और कहानी (Kahani) में एक से बढ़कर एक कलाकार हैं, जो इस प्रोजेक्ट को और भी खास बनाते हैं। फिल्म में यश कुमार के साथ स्मृति सिन्हा, रक्षा गुप्ता, शिविका दीवान, अनारा गुप्ता जैसी अनुभवी और युवा प्रतिभाओं का संगम देखने को मिलेगा, जिसे अजय श्रीवास्तव फिल्म की डिमांड बताते हैं। फिल्म की कहानी बहुत ही शानदार है और सबको यकीन है कि यह दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।

Have your say