NewsAbtak

Sapna Choudhary_Haryanvi Dancer-Filmynism

हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary की कार एक्सीडेंट में मौत! किसने फैलाई यह खबर?

सोशल मीडिया पर कब किसके बारे में कौन सी खबर वायरल हो जाए, उस शख्स को भी नहीं पता होता है। अभी टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की असामयिक मौत से उनके फैंस उबर भी नहीं पाए थे कि डांसिंग सनसनी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की मौत की खबर वायरल हो गई। खबर यह चलने लगी कि एक कार एक्सीडेंट में सपना की मौत हो गई। हालांकि हमने जब खबर की सच्चाई जानी, तो मामला कुछ और ही निकला।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही झूठी खबर ने हाल ही में सबको हैरान कर दिया था। ये खबर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) से जुड़ी थी। खबर थी कि एक्सीडेंट में सपना चौधरी की मौत हो गई। इस खबर के सामने आने के बाद ही हर कोई सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए हरियाणवी क्वीन को श्रद्धांजलि देने लगे। वहीं, कई पोस्ट के जरिए इस बात का दावा किया गया कि उनका निधन हो गया है। कई लोगों ने सपना की फोटो शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि भी दे डाली।

Fake Post on Social Media

दरअसल, सोशल मीडिया पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की मौत को लेकर एक पोस्ट वायरल हो रही है। इस पोस्ट में दावा किया गया था कि सपना चौधरी का निधन एक सड़क हादसे में हुआ है। वहीं, फेसबुक पर उनकी मौत से जुड़ी कई पोस्ट एक के बाद एक तेजी से वायरल होने लगी थीं। इसमें उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की बात लिखी जा रही थी।

एक पोस्ट में सपना की तस्वीर के साथ लिखा गया, बहुत ही दुखत खबर कार एक्सीडेंट में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मौत… शत शत नमन। कहा गया कि रोड एक्सीडेंट सिरसा में हुआ है और इसी सड़क हादस में उनकी मौत हो गई है। हलांकि ये सब महज एक झूठ है। उनका कोई एक्सीडेंट नहीं हुआ है। वह अपने परिवार के साथ पूरी तरह से स्वस्थ हैं। फिल्मीनिज्म आपसे भी यह गुजारिश करता है ऐसी फेक खबरों पर कभी भी बिना पड़ताल किए या आथेटिंक सोर्स को देखे बिना विश्वास नहीं करें।

Fake Post on Social Media

Have your say