Bolly

कार्तिक आर्यन ने बयां की क्वॉरेंटाइन टाइम का दर्द

मशहूर बॉलीवुड सेलिब्रिटी कार्तिक आर्यन ने अपने क्वॉरेंटाइन टाइम का दर्द बयां किया है। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है वीडियो में कार्तिक अपनी बहन कृतिका के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में कार्तिक अपनी बहन के साथ ऑडियो पर करते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

पहले दोनों वीडियो में जादू करने की एक्टिंग करते दिखाई देते हैं और आखिर में कार्तिक की बहन उनकी गाल पर चांटा जड़ देती हैं इस वीडियो के कैप्शन में कार्तिक ने इन दिनों दुख की मजबूरी भी बयां की है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B_HmM0Tp7RE/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड करते हुए उन्होंने लिखा, सुबह उठो, नहाओ, पीटो और सो जाओ, यही है मेरी क्वॉरेंटाइन जिंदगी। कार्तिक की इस वीडियो पर फैंस के साथ साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी मजेदार कमेंट किए हैं। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, इंग्लिश मीडियम।

हाल ही में कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर कीकु पूछेगा टाइटल्स से 12 की भी शुरुआत की है,जिसमें वह लोगों को को रोने से जुड़े सवालों का जवाब पेश कर रहे हैं। अपने शो के दूसरे एपिसोड में कार्तिक ने एक युवा लेडी डॉक्टर के साथ वीडियो कॉल पर बातचीत की और कोरोना से जुड़ी अफवाहों पर कई सवाल किए। यह चैट शो भी फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया।

https://www.instagram.com/p/B_NEf6CJEOk/?utm_source=ig_web_copy_link

Have your say