Bhojpuri

khesarilal Yadav

‘रिंकिया के पापा’ के बाद अब धूम मचाएगी ‘मंटुआ के नानी’

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Film) के अभी के सुपरस्टार कहे जाने वाले खेसारीलाल यादव (Khesarilal Yadav) की अपकमिंग फिल्म ‘मंटुआ के नानी’ (Mantua Ke Nani) की शूटिंग शूटिंग शुरू हो चुकी है। खिरी ढेरहन, इलाहाबाद में फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी कास्ट एंड क्रू पहुंच चुकी है। अभिनेता खेसारीलाल यादव ने फिल्म के बारे में कहा कि ‘मंटुआ के नानी’ मेरे लिए बहुत खास है। बता दें कि इसका निर्माण संजय भूषण पटियाला (Sanjay Bhushan Patiyala) कर रहे हैं।
खेसारीलाल यादव (Khesarilal Yadav) ने कहा कि यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा को और आगे बढ़ाने का काम करेगी। फिल्म में मेरा किरदार बेहद रोचक होने वाला है। इसका अंदाजा मुझे पहले दिन की शूटिंग के बाद लग गया। फिल्म में कई नए चेहरे भी हैं। खेसारीलाल ने कहा कि मेरा मानना है कि फिल्म कोई भी हो, किसी की हो, सबसे जरूरी है फिल्म की स्क्रिप्ट। यकीं मानिए फिल्म की स्क्रिप्ट जब बेहतर होगी तो फिल्म लोगों को जरूर पसंद आएगी। फिल्म की कहानी के अलावा फिल्म के गाने और संवाद भी बेहतरीन होने वाले हैं।
फिल्म ‘मंटुआ के नानी’ (Mantua Ke Nani) का निर्माण हंगामा मीडिया ग्रुप और श्री राघव इंटरटेंमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। इस फिल्म के निर्माता संजय भूषण पटियाला व राजेश राघव तथा इसके निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं। फिल्म के प्रोडक्शन हेड विजय प्रसाद और अमर यादव हैं। फिल्म में खेसारीलाल यादव के साथ कृति वर्मा, सुदीक्षा झा, मनोज सिंह टाइगर, महेश आचार्य, किरण यादव, मनोज कुमार, अमित यादव, संजीव मिश्रा, सोनी पटेल, रिंकू भारती और विमल तन्हा नजर आयेंगे। म्यूजिक धनंजय मिश्रा और लिरिक्स प्यारे लाल यादव, अरूण बिहारी, यादव राज और कुंदन प्रीत का है। लेखक अरविंद तिवारी, एक्शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी है। डीओपी एन श्रवण हैं।

Advertisement

यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा को और आगे बढ़ाने का काम करेगी। फिल्म में मेरा किरदार बेहद रोचक होने वाला है। इसका अंदाजा मुझे पहले दिन की शूटिंग के बाद लग गया। फिल्म में कई नए चेहरे भी हैं।

Have your say